• Sat. Jul 6th, 2024

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने हाथरस एवं इंदौर की घटना पर दु:ख व्यक्त किया

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने हाथरस एवं इंदौर की घटना पर दु:ख व्यक्त किया
DrMohanYadav,mpcm,madhyapradeshnews,MadhyaPradesh,hathrasमुख्यमंत्री ने प्रदेश में होने वाले बड़े आयोजनों में सतर्कता बरतने के दिए निर्देश
मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में मंत्रिपरिषद की बैठक वंदे मातरम के गान के साथ हुई आरंभ

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की अध्यक्षता में मंत्रिपरिषद की बैठक विधानसभा के समिति कक्ष में वंदे मातरम गान के साथ आरंभ हुई। मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने बैठक के पूर्व अपने संबोधन में उत्तर प्रदेश के हाथरस में सत्संग के दौरान मची भगदड़ में हुई श्रद्धालुओं की असामयिक मृत्यु एवं इंदौर के अनाथ आश्रम के मासूम बच्चों के असामयिक निधन पर दु:ख व्यक्त किया। मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि इंदौर जिला प्रशासन को घटना की विस्तृत जाँच के निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने संस्था के प्रबंधक पर कार्रवाई करने को भी निर्देशित किया है। डॉ. यादव ने बताया कि हाथरस की घटना में ग्वालियर की एक महिला की भी मृत्यु हुई है। उन्होंने इंदौर की घटना में मृत बच्चों तथा ग्वालियर की महिला के परिजनों को प्रारंभिक रूप से दो-दो लाख रूपए की आर्थिक सहायता उपलब्ध कराने के निर्देश दिए।

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने मुख्य सचिव को निर्देश दिए कि प्रदेश में होने वाले सभी बड़े आयोजनों से संबंधित जिला प्रशासन आवश्यक रूप से तालमेल रखे। उन्होंने निर्देशित किया कि सतर्कता बरतते हुए ऐसे आयोजनों में आने-जाने के मार्गों के स्पष्ट चिन्हांकन सहित सभी आवश्यक व्यवस्थाएं की जाए।
=================================================================
मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने हाथरस एवं इंदौर की घटना पर दु:ख व्यक्त किया
DrMohanYadav,mpcm,madhyapradeshnews,MadhyaPradesh,hathras

 

aum

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *