• Wed. Dec 7th, 2022

गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए राजनीतिक दलों ने प्रचार तेज किया

गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए राजनीतिक दलों ने प्रचार तेज किया
#narendramodi,#PM,#primeministerofindia,#todayindialive,#todayindia24,gujaratelectionगुजरात में विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आते जा रहे हैं राजनीतिक दलों ने प्रचार अभियान और तेज हो गया है। भाजपा के वरिष्‍ठ नेता और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज उत्तर गुजरात के पालनपुर, मोडासा, दहेगाम और बावला में चार चुनाव रैलियों को संबोधित किया। रैलियों को संबोधित करते हुए, श्री मोदी ने कहा कि चुनाव यह तय करने के लिए नहीं है कि कौन सी पार्टी शासन करेगी बल्कि कौन सी पार्टी अगले 25 वर्षों के लिए गुजरात का भविष्य तय करेगी।

विकास के बारे में अपनी पार्टी की प्रतिबद्धता दोहराते हुए, श्री मोदी ने कहा कि भाजपा ने गुजरात को वैश्विक मानकों के अनुरूप एक आधुनिक, समृद्ध और विकसित राज्य बनाने का संकल्प लिया है। प्रधानमंत्री ने आदिवासियों और गरीब वंचित सहित समाज के सभी वर्गों को सशक्त बनाने की भाजपा की प्रतिबद्धता दोहराई। उन्होंने मतदाताओं से रिकॉर्ड तोड़ संख्या में मतदान करने की अपील की।

उधर, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद मुकुल वासनिक, पंजाब कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा बराड़ और कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता आलोक शर्मा ने आज सूरत और अहमदाबाद में संवाददताओं सम्‍मेलनों को संबोधित किया। कांग्रेस नेताओं ने भाजपा की नीतियों को गरीब विरोधी बताया तथा स्वास्थ्य और बेरोजगारी सहित कई मुद्दों पर भाजपा के साथ-साथ आम आदमी पार्टी की भी आलोचना की। आम आदमी पार्टी के प्रचारक भगवंत मान ने भी मतदाताओं को रिझाने के लिए मध्‍य गुजरात में रोड शो किया। पार्टी नेता राघव चड्ढा ने अहमदाबाद में एक संवाददाता सम्मेलन में पार्टी के चुनाव पूर्व वादों के बारे में जानकारी दी।
=========================Courtesy===================
गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए राजनीतिक दलों ने प्रचार तेज किया
#narendramodi,#PM,#primeministerofindia,#todayindialive,#todayindia24,gujaratelection

 

aum

Leave a Reply

Your email address will not be published.