• Fri. May 17th, 2024

मध्‍यप्रदेश में बस के नहर में गिर जाने से कम से कम 30 लोगों की मौत
todayindia,todayindia news,today india news in hindi,Headlines,Latest News,Breaking News,Cricket ,Bollywood24,today india news,today indiaमध्‍यप्रदेश में सीधी में करीब 54 यात्रियों को ले जा रही बस के नहर में गिर जाने से कम से कम 30 लोगों की मौत हो गई है। राज्‍य आपदा मोचन बल के जवानों और गोताखोरों ने अब तक सात लोगों को बचा लिया है। शेष यात्रियों की तलाश जारी है।
मुख्‍यमंत्री शिवराज चौहान ने मृतकों के परिजनों को पांच-पांच लाख रूपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है। श्री चौहान ने जिलाधिकारी से बातचीत की और बचाव कार्य की निगरानी के लिए दो मंत्रियों को घटनास्‍थल के लिए रवाना किया है।
यह बस उस समय दुर्घटनाग्रस्‍त हुई ज‍ब यह सीधी से सतना जा रही थी।
इस बीच, इस त्रासदी के मद्देनजर आज आयोजित होने वाले राज्‍य स्‍तरीय गृहप्रवेशम कार्यक्रम को स्‍थगित कर दिया गया है।
प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने आज सुबह मध्‍यप्रदेश के सीधी में हुई बस दुर्घटना पर शोक व्‍यक्‍त करते हुए कहा कि बचाव और राहत कार्य में प्रशासन पूरी तरह से सहयोग कर रहा है। उन्‍होंने प्रधानमंत्री राहत कोष से दुर्घटना में मरने वालों के निकट संबंधी के लिए दो-दो लाख रूपये की अनुग्रह राशि दिये जाने की घोषणा की है। गंभीर रूप से घायल लोगों को पचास-पचास हजार रूपये दिये जायेंगे।

केन्‍द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने आज तड़के मध्‍यप्रदेश के सीधी जिले में हुई बस दुर्घटना में हुई मौत पर शोक व्‍यक्‍त किया है। उन्‍होंने कहा कि राज्‍य सरकार और स्‍थानीय प्रशासन राहत और बचाव कार्य में हर संभव सहायता उपलब्‍ध करा रहे हैं।
============
courtesy
===========
todayindia,todayindia news,today india news in hindi,Headlines,Latest News,Breaking News,Cricket ,Bollywood24,today india news,today india

aum

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *