• Sat. Apr 20th, 2024

देवलोक रचियता विश्वकर्मा जयंती और सक्षम भारत निर्माता श्री मोदी के जन्मदिन का अद्भुत संयोग – मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा

Vishwkarma jayanti,Happy Birthday narendra modi,narottam mishra
देवलोक रचियता विश्वकर्मा जयंती और सक्षम भारत निर्माता श्री मोदी के जन्मदिन का अद्भुत संयोग – मंत्री डॉ. मिश्राबच्चों को पौष्टिक दुध और वृद्धों को किये फल वितरित
गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने आज के दिन को अद्भुत संयोग बताते हुए देवलोक रचियता श्री विश्वकर्मा को विश्वकर्मा जयंती पर सादर नमन करते हुए समर्थ और सक्षम भारत के शिल्पी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर हार्दिक बधाई और शुभकामनाएँ दीं। इस अवसर पर उन्होंने शाहजहाँनाबाद की आँगनबाड़ी में बच्चों को पौष्टिक दूध और आसरा वृद्धाश्रम में बुजुर्गों को फल वितरित किये।

मंत्री डॉ. मिश्रा ने कहा कि मध्यप्रदेश सरकार द्वारा सेवा सप्ताह मनाते हुए कुपोषण से मुक्ति के लिये आँगनबाड़ी केन्दों में बच्चों को पौष्टिक दूध और लाड़ली लक्ष्मियों को प्रमाण-पत्र वितरित करने के साथ ही नवीन आँगनबाड़ी केन्द्रों का शुभारंभ किया गया है। गरीबों, किसानों और सभी वर्गों के सशक्तिकरण के लिये पूरे सप्ताह कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे हैं। प्रधानमंत्री श्री मोदी का जीवन प्रारंभ से ही शोषित पीड़ितों की सेवा और राष्ट्र उत्थान के लिये समर्पित रहा है। प्रदेश सरकार इसी भाव को अंगीकार करते हुए निरंतर सभी वर्गों के कल्याण के लिये कार्य कर रही है। कार्यक्रम में श्री सुमित पचौरी, श्री दुर्गेश केसवानी और अन्य जन-प्रतिनिधिगण मौजूद रहे।
Vishwkarma jayanti,Happy Birthday narendra modi,narottam mishra








aum

Leave a Reply

Your email address will not be published.