• Fri. Oct 18th, 2024

कोरोना से बचाव लिए किसान मोर्चा ने गेहूं खरीदी केन्द्रों पर चलाया अभियान 

(todayindia),Headlines,Latest News,Breaking News,Cricket ,Bollywood news,today india news,today india,mpcm,shivrajsingh chouhan
कोरोना से बचाव लिए किसान मोर्चा ने गेहूं खरीदी केन्द्रों पर चलाया अभियान
भोपाल। भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा ने बुधवार को पूरे प्रदेश के गेहूं खरीदी केन्द्रों पर कोरोना संकट से किसानों को बचाने के लिए अभियान चलाया। इस दौरान किसानों को जहां कोरोना के संक्रमण से बचाव के साधन वितरित किए गए, वहीं उन्हें इसके लिए जागरूक भी किया गया।

मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष श्री रणवीर सिंह रावत ने बताया कि बुधवार को पूरे प्रदेश के 1500 से अधिक गेहूं खरीदी केन्द्रों पर मोर्चा के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने ‘ दो गज की दूरी गमछा जरूरी’, ‘त्रिकटु काढा उबालकर पियो छानकर’ जैसे संदेशों के साथ किसानों के बीच जागरूकता अभियान चलाया। मोर्चा कार्यकर्ताओं ने किसानों से आरोग्य सेतु एप डाउनलोड कराया एवं प्रधानमंत्री राहत कोष में सहयोग राशि जमा करने के लिए उन्हें प्रेरित किया।

किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष श्री रणवीर सिंह रावत बुधवार को शिवपुरी जिले के करेरा में शारदा वेयर हाउस स्थित खरीदी केंद्र पहुंचे। उन्होंने किसानों को कोरोना से बचाव के लिए त्रिकटु काढ़ा वितरित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने देश को लाखों करोड़ो रूपयों का राहत पैकेज दिया है। यह राहत पैकेज देश के उन किसानों के लिए है, जो हर स्थिति, हर मौसम में देशवासियों के लिए दिन रात परिश्रम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि बीते 6 वर्षों में जो सुधार कार्य कृषि क्षेत्र में हुए हैं, उनसे आज संकट के इस समय भी भारत की व्यवस्थाएं अधिक सक्षम, समर्थ नज़र आ रही हैं। करेरा में श्री रणवीर सिंह रावत के साथ पूर्व विधायक श्री जसंवत सिंह जाटव सहित पार्टी के कार्यकर्ता उपस्थित थे।

ग्वालियर में सांसद श्री विवेक नारायण शेजवलकर ने आंतरी कृषि मंडी में किसानों से मुलाकात कर महामारी से निपटने के लिए मास्क और सेनेटाइजर का वितरण किया। इस अवसर पर मोर्चा के पदाधिकारी श्री संदीप श्रीवास्तव भोपाल, श्री पदमसिंह ठाकुर बैरसिया, श्री कृष्णाचन्द्र यादव उज्जैन, श्री प्रेमनारायण पटेल इंदौर, श्री विनोद सिंह जादौन मुरैना, श्री विरेन्द्र राणा ग्वालियर, श्री देवेन्द्र नरवरिया भिण्ड, श्री मानसिंह राजपूत राजगढ और पार्टी पदाधिकारियों ने जिलों में स्थित गेहूं उपार्जन केन्द्रों पर पहुंचकर त्रिकुट काढे का वितरण किया।
(todayindia),Headlines,Latest News,Breaking News,Cricket ,Bollywood news,today india news,today india,mpcm,shivrajsingh chouhan

aum

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *