• Thu. May 2nd, 2024

वर्ल्ड कप / भारत-न्यूजीलैंड मैच आज(India Vs New Zealand)(भारत क्रिकेट मैच)

वर्ल्ड कप के 18वें मैच में भारत का मुकाबला गुरुवार को न्यूजीलैंड से नॉटिंघम में होगा।(India Vs New Zealand)
भारतीय टीम इस मैच में अपने नियमित ओपनर शिखर धवन के बिना उतरेगी। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछले मैच में उनके अंगूठे में चोट लग गई थी। भारत ने टूर्नामेंट में अब तक दो मैच खेले हैं।(todayindia)(latest news)(breaking news)(भारत क्रिकेट मैच)
दक्षिण अफ्रीका और फिर ऑस्ट्रेलिया को हराने के बाद विराट की अगुवाई वाली टीम की नजर अब न्यूजीलैंड के साथ मैच पर है। धवन की गैरमौजूदगी में रोहित शर्मा के साथ केएल राहुल ओपनिंग कर सकते हैं क्योंकि राहुल ने आईपीएल के दौरान पंजाब की तरफ से ओपनिंग करते हुए शानदार बल्लेबाजी की थी।(India Vs New Zealand)
राहुल के ओपनिंग करने की स्थिति में टीम चौथे नंबर पर दिनेश कार्तिक को उतार सकती है। वर्ल्ड कप में अब तक इस ग्राउंड में तीन मुकाबले खेले गए हैं जिसमें काफी रन बने हैं वहीं इसी मैदान पर स्टार्क ने 5 विकेट तो कुल्टरनाईल ने 60 गेंदों में 92 रन भी बनाए थे।(India Vs New Zealand)(todayindia)(latest news)(breaking news)(भारत क्रिकेट मैच)

संभावित XI:
रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली (कप्तान), दिनेश कार्तिक, एमएस धोनी (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रविन्द्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह(India Vs New Zealand)(भारत क्रिकेट मैच)

रोस टेलर ने मैच की पूर्व संध्या पर प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘हाल के समय में हम भारत के खिलाफ काफी मैच खेले हैं और उनके खिलाफ कुछ सफलता भी हासिल की है। बेशक उनके पास दो विश्व स्तरीय स्पिनर हैं लेकिन मुझे लगता है कि हमें विभिन्न मौकों पर सफलता मिली है। छोटी बाउंड्री कभी कभी स्पिनरों के दिमाग पर असर डालती हैं।'(India Vs New Zealand)(todayindia)(latest news)(breaking news)(भारत क्रिकेट मैच)
================
courtesy



aum

Leave a Reply

Your email address will not be published.