• Fri. May 17th, 2024

वर्ल्ड कप / शिखर धवन(Shikhar Dhawan) के अंगूठे में फ्रैक्चर,कूल्टर नाइल की गेंद लगी थी

भारतीय टीम के ओपनर शिखर धवन(Shikhar Dhawan) अंगूठे में चोट की वजह से क्रिकेट वर्ल्ड कप से बाहर हो सकते हैं। उन्हें 9 जून को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच के दौरान कूल्टर नाइल की गेंद लग गई थी। चोट की वजह से अब तीन हफ्ते तक टीम का हिस्सा नहीं रहेंगे। इसका मतलब 13 जून को न्यूजीलैंड और 16 जून को पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले बड़े मैचों में शिखर धवन(Shikhar Dhawan)  टीम से बाहर रहेंगें। ऐसे में सवाल उठ रहा है कि विश्‍व कप में शिखर धवन के स्थान पर किस बल्लेबाज को टीम इंडिया में शामिल किया जाएगा?(Dhawan)(Shikhar Dhawan Injury)
बीसीसीआई सूत्रों के अनुसार, धवन शिखर के अंगूठे में फ्रैक्चर है और उसे पूरी तरह से ठीक होने में एक महीने का समय लग सकता है। शिखर के स्थान पर टीम में अंबाति रायडू, ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर का दावा बेहद मजबूत माना जा रहा है।(Dhawan)(Shikhar Dhawan Injury)
अभी बीसीसीआई की तरफ से शिखर(Shikhar Dhawan)  की जगह टीम में शामिल किए जाने वाले खिलाड़ी का ऐलान नहीं किया गया है।पिछले 2 मैच में मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी करने आए केएल राहुल को टीम में तीसरे ओपनर के तौर पर शामिल किया गया था। आने वाले मैचों में उन्हें ओपनिंग का मौका दिया जा सकता है।
उल्लेखनीय है कि शिखर धवन(Shikhar Dhawan)  ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करते हुए 109 गेंदों पर 117 रन बनाए थे।(Shikhar Dhawan)(Dhawan)(Shikhar Dhawan Injury)
=======================
Courtesy



aum

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *