• Thu. Apr 18th, 2024

प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने कहा- राष्‍ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार का मूलमंत्र देश के हर व्‍यक्ति को फायदा पहुंचाना है।

भाजपा के वरिष्‍ठ नेता और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि समाज के आखिरी व्‍यक्ति को विकास का फायदा पहुंचाना एनडीए सरकार की विशेषता है। नई दिल्‍ली में एक संयुक्‍त संवाददाता सम्‍मेलन में भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह के साथ प्रधानमंत्री ने भी हिस्‍सा लिया। नरेंद्र मोदी ने कहा कि एनडीए सरकार के इस तरीके से देश में शासन संचालन की नई संस्‍कृति उत्‍पन्‍न हुई है। उन्‍होंने कहा कि सरकार समाज के सबसे उपेक्षित व्‍यक्ति तक पहुंचने में सफल रही है।
इस अवसर पर भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह ने मीडिया से बातचीत में कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार ने एक सौ तैंतीस योजनाओं का लाभ देश में सभी वर्गों तक पहुंचाया है। चाहे गरीब हों, किसान हों, महिला हों या गांव अथवा शहर के नागरिक हों, सबको इन कार्यक्रमों का फायदा मिला है। अमित शाह ने कहा कि एन डी ए सरकार के शासनकाल में पूरे विश्‍व में भारत का सम्‍मान बढ़ा है और आज भारत विश्‍व में शक्ति का केंद्र बन गया है। भाजपा अध्‍यक्ष ने कहा कि लंबे समय के बाद देश के लोगों ने ऐसा चुनाव देखा जिसमें भ्रष्‍टाचार और महंगाई का मुद्दा नहीं उठा। अमित शाह ने बताया कि प्रधानमंत्री ने इस चुनाव में 142 जनसभाओं को संबोधित किया और चार रोड शो किए।
=================================
Courtesy

aum

Leave a Reply

Your email address will not be published.