• Tue. Apr 23rd, 2024

(todayindia)(shivrajsingh chouhan)भाजपा ने जारी किया कमलनाथ सरकार के खिलाफ आरोप पत्र

(todayindia)(shivrajsingh chouhan)भोपाल। मध्य प्रदेश में अभी भी कर्ज माफ नहीं हुआ है। कर्जमाफी के नाम पर किसानों के साथ ठगी हुई उन्हें धोखा दिया गया है। बेरोजगारों को सुनहरे सपने दिखाए। आज की तारीख तक एक भी युवा को बेरोजगारी भत्ता नहीं मिला है। ये बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि चार महीने की कमलनाथ सरकार के खिलाफ हमे आरोप पत्र जारी करना पड़ रहा है। यह आरोप पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश कार्यालय में कमलनाथ सरकार के खिलाफ आरोप पत्र जारी करते हुए कही।(todayindia)(shivrajsingh chouhan)

भारतीय जनता पार्टी प्रदेश कार्यालय में शनिवार को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व प्रदेश प्रभारी डॉ. विनय सहस्त्रबुद्धे, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान, श्री प्रभात झा ने प्रदेश की कमलनाथ सरकार के खिलाफ आरोप पत्र जारी किया। पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष श्री विजेश लूणावत, पूर्व मंत्री श्री रामपाल सिंह, आरोप पत्र समिति के संयोजक व मुख्य प्रदेश प्रवक्ता डॉ. दीपक विजयवर्गीय, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी श्री संजय गोविंद खोचे, श्री सर्वेश तिवारी, प्रदेश प्रवक्ता सुश्री राजो मालवीय विशेष रूप से उपस्थित थे।(todayindia)(shivrajsingh chouhan)

कांग्रेस सरकार ने 4 माह में प्रदेश में त्राहि-त्राहि मचाई

श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस की चार माह की लंगड़ी सरकार ने प्रदेश में त्राहि-त्राहि मचा दी है, जो वादे किए वह पूरे नहीं हो पाए। श्री चौहान ने कहा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कैसे इतना झूठ बोलते हैं, कहते हैं चित्रकूट में मोबाइल बनाने की फैक्टरी लगाएंगे और कर्जमाफी को लेकर भी उन्होंने वचन दिया था कि अगर हमारी सरकार आई तो 10 दिन के भीतर कर्ज माफ कर देंगे और यदि 10 दिन में कर्ज माफ नहीं हुआ तो 11वें दिन मुख्यमंत्री बदल देंगे। सरकार को 120 दिन से अधिक हो गए हैं। मैं रोज किसानों और जनता के बीच जा रहा हूं। रोज किसान मिलते हैं जो बताते हैं कि कर्ज माफ नहीं हुआ।(todayindia)(shivrajsingh chouhan)

सरकार चला नहीं पा रहे और आरोप भाजपा पर लगा रहे

पूर्व मुख्यमंत्री ने बिजली कटौती को लेकर कमलनाथ सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि प्रदेश अब बंटाढार युग की ओर पहुंच रहा है। प्रदेश के एक पूर्व मुख्यमंत्री जेनेरेटर के सहारे सभा कर रहे हैं। यहां तक कि मुख्यमंत्री कमलनाथ के मतदान करते समय भी बिजली गुल हो गयी थी। उन्होंने कहा कि क्या इसमें भी भाजपा का हाथ है। मंत्री आपके आरोप भाजपा पर, अगर आपकी सरकार के मंत्री काम करने लायक नही तो उन्हें हटाओ।(todayindia)(shivrajsingh chouhan)

अपराधियों को मिल रहा राजनैतिक संरक्षण

श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कमलनाथ सरकार ने पिछड़ा वर्ग को आरक्षण के नाम पर धोखा दिया है। कानून व्यवस्था पूरी तरह खत्म हो चुकी है। चित्रकूट के मासूम जुड़वा भाइयों श्रेयांश और प्रियांश का चेहरा रह रहकर आज भी सामने आता है, जिनका अपहरण के बाद हत्या कर दी गयी थी। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि अपराधियों को राजनैतिक संरक्षण मिल रहा है, जिसके कारण प्रदेश में लगातार आपराधिक घटनाओं का ग्राफ बढ़ रहा है। पुलिस प्रशासन दबाव में काम कर रहा है। ट्रांसफर को उद्योग बना दिया गया है। हर पद के रेट तय कर दिए हैं।(todayindia)(shivrajsingh chouhan)

संबल योजना बन्द क्यों की न्याय योजना वाले जवाब दे

उन्होंने कहा कि कमलनाथ सरकार ने 4 महीने में आज तक एक भी गौशाला नहीं खोली। संबल योजना का लाभ गरीबों को क्यों नही मिल रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस न्याय योजना की बात कर रही है जबकि उनकी ही सरकार ने संबल योजना में मिलने वाले कफन और अंतिम संस्कार के लिए मिलने वाली राशि को रोक दिया है। उन्होंने कमलनाथ सरकार से जवाब मांगा कि न्याय योजना वाले संबल योजना क्यों बंद कर रहे हैं। सरकार इसका भी जवाब दे।(todayindia)(shivrajsingh chouhan)

aum

Leave a Reply

Your email address will not be published.