• Fri. May 3rd, 2024

(todayindia)(nitin gadkari)कांग्रेस पचास सालों में जो काम नही कर पायी उसे मोदी सरकार ने पांच वर्षों मे कर दिखाया : गड़करी

(todayindia)(nitin gadkari)केन्द्रीय मंत्री ने मुलताई, आठनेर में आमसभा को संबोधित किया
बैतूल। आजादी के बाद से देश में प्रधानमंत्री नेहरू, इंदिरा, राजीव गांधी और सोनिया गांधी के नेतृत्व वाली मनमोहन सिंह की सरकार भी गरीबी हटाने की बात करते रहे, क्या गरीबी हटी ? जब नेहरू, इंदिरा, राजीव और मनमोहन सिंह गरीबी नहीं हटा सके तो राहुल गांधी कैसे गरीबी हटा सकते है ? उनका जनता क्यों और कैसे विश्वास करे ? जो काम(todayindia)(nitin gadkari) कांग्रेस पिछले 50 वर्षों में नहीं कर पायी उससे कही ज्यादा काम प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने बीते पांच साल में करके दिखाया है। यह बात केन्द्रीय भूतल एवं परिवहन मंत्री श्री नितिन गडक़री ने शुक्रवार को बैतूल लोकसभा क्षेत्र के मुलताई में आमसभा को संबोधित करते हुए कही।(todayindia)(nitin gadkari)

केन्द्रीय भूतल एवं परिवहन मंत्री श्री नितिन गडक़री शुक्रवार को बैतूल लोकसभा में चुनाव प्रचार पर थे। उन्होंने लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी दुर्गादास उइके के समर्थन में मुलताई और आठनेर में जनसभा को संबोधित किया। सभा में केन्द्रीय मंत्री ने जनता से पूछा कि आपको आतंकवादियो के सामने घुटने टेकने वाला मजबूर प्रधानमंत्री चाहिए या फिर दुश्मन को उसके घर में घुस कर मारने वाला मजबूत प्रधानमंत्री चाहिए ? जनता ने मोदी-मोदी के नारे लगाकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर अपनी स्वीकृति दी।(todayindia)(nitin gadkari)

कांग्रेस सरकार की नीतियां कृषि और गांवों को निगलने वाली रही

श्री गडकरी ने कहा कि हमारा देश कृषि और किसान प्रधान है। आजादी के बाद कृषि क्षेत्र को लेकर जो नीतियां बननी थी वैसी नीतियां नहीं बन पायी। कांग्रेस के सरकारों में जो नीतियां बनी वह कृषि और गांवो को निगलने वाली रही। उन्होने कहा कि कांग्रेस गरीबी हटाने का ढिंढोरा पीटती रही लेकिन गरीबी नहीं हटी। क्योंकि किसानों के खेतो को पानी देने से युवाओं के हाथों में काम देने से गरीबी हटती है और यही सारे काम मोदी सरकार कर रही है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में नये भारत का निर्माण हो रहा है।(todayindia)(nitin gadkari)

कांग्रेस जातिवाद और साम्प्रदायिकता की राजनीति करती है

केन्द्रीय मंत्री श्री गडकरी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि यह चुनाव दो व्यक्ति, दो दलों का चुनाव न होकर दो विचारधाराओं का चुनाव है। कांग्रेस बांटने का काम करती है और भाजपा जोडने का काम करती है। कांग्रेस जातिवाद, साम्प्रदायिकता की राजनीति करती है। जबकि भारतीय जनता पार्टी सबका साथ सबका विकास को आधार मानकर राजनीति करती है। भाजपा सत्ता को सेवा का साध्य मानती है। श्री गडकरी ने जनता को विश्वास दिलाते हुए कहा कि पांच वर्षों में देश का वैश्विक तौर पर मान सम्मान बढा है। आने वाले दिनों में देश की तस्वीर बदलेगी। उन्होंने जनता से लोकसभा के प्रत्याशी श्री दुर्गादास उइके को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील करते हुए फिर से नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने की बात कही।(todayindia)(nitin gadkari)

aum

Leave a Reply

Your email address will not be published.