• Fri. Apr 26th, 2024

सामाजिक जीवन में परिवर्तन का काम करे महिला मोर्चा- गौर

14/08/2017
Bhopal,
महिला मोर्चा की प्रदेश प्रभारी एवं प्रदेश मंत्री श्रीमती कृष्णा गौर ने कहा कि हम आधी आबादी के सशक्तिकरण की दिशा में राजनैतिक क्षेत्र में काम कर रहे है। समाज और परिवार में हमारी महती भूमिका है। पार्टी संगठन की अपेक्षाओं के अनुरूप हम समाज के हर वर्ग की बहनों को पार्टी की विचारधारा से जोडने का काम करें। उन्होंने कहा कि आज हर क्षेत्र में महिलाओं की भूमिका अग्रणी है। मोर्चा महिला सशक्तिकरण का ध्वजवाहक बनकर पार्टी संगठन को व्यापक स्वरूप दें। उन्होंने बहनों को अध्ययनशील होने का जोर देते हुए कहा कि बहनें वैचारिक तौर पर मजबूत हो और समाज में भाजपा सरकार द्वारा किए गए कार्यो और योजनाओं का तथ्यात्मक उपलब्धियों को दृढ़ता के साथ रखकर सामाजिक जीवन में परिवर्तन का काम करें।
महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती लता ऐलकर ने कहा कि महिला मोर्चा कार्यकर्ता पार्टी के लिए अत्यन्त महत्वपूर्ण हैं। हम बहनें परिवार की तरह संगठन की भी चिंता कर संगठन को पल्लवित और पोषित करने का काम करें। उन्होने आगामी तीन माह के कार्यक्रमों की जानकारी देते हुए बताया कि मोर्चा द्वारा 5 सितम्बर को शिक्षक दिवस के अवसर सेवानिवृत्त शिक्षक बहनों का सम्मान किया जायेगा। अक्टूबर और नवम्बर महीने मे रचनात्मक कार्यक्रमों की श्रृंखला तैयार होगी।
रीवा सांसद जर्नादन मिश्रा ने कहा कि केन्द्र और प्रदेश की भाजपा सरकारों ने महिलाओं के आर्थिक और सामाजिक परिवर्तन के लिये बहुत अच्छा कार्य किया है उसकी जानकारी लेकर आमजनों को लाभान्वित करें। बैठक का संचालन प्रदेश महामंत्री प्रज्ञा त्रिपाठी ने किया। रीवा जिलाध्यक्ष मनीषा पाठक ने सभी अतिथियों को स्मृति चिन्ह भेट कियें।
उक्त अवसर पर विधायक श्रीमती पारुल साहू, श्रीमती नीलम मिश्रा, श्रीमती रेखा बिसेन, श्रीमती उमा देवी खटिक, श्रीमती पन्नाबाई प्रजापति, महापौर श्रीमती ममता गुप्ता, श्रीमती ममता पाण्डेय, श्रीमती मीना बिसेन, श्रीमती माया सिंह, महामंत्री माया नरोलिया, श्रीमती सुमन शर्मा, श्रीमती श्रेष्ठा जोशी, श्रीमती विजया चैपड़ा, श्रीमती सुषमा जैन, श्रीमती बबिता परमार सहित महिला मोर्चा की बहनों ने भाग लिया।

aum

Leave a Reply

Your email address will not be published.