• Thu. Sep 19th, 2024

(वृक्षारोपण महाअभियान की तैयारी बैठक) सभी जिला इकाईयों की महत्वपूर्ण बैठक 2 जून को

26/05/2017
भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री श्री अजय प्रताप सिंह ने बताया कि 2 जून 2017 को सभी जिला इकाईयों की जिलों में महत्वपूर्ण बैठक होगी। बैठक में 2 जुलाई को प्रदेश में किये जाने वाले 6 करोड़ वृक्षारोपण के अभियान की सफलता के लिए तैयारियों पर विस्तार से चर्चा की जायेगी। इस महावृक्षारोपण अभियान में प्रदेश के 25 लाख जन भाग लेंगे। जिलेवार तैयारियों की चर्चा के बाद लक्ष्य की पूर्ति के उपायों पर चर्चा की जायेगी एवं संकल्प पत्र भी भराये जायेंगे।
उन्होनें बताया कि प्रदेश में चल रहे कार्य विस्तार अभियान समयदानी कार्यकर्ताओं के प्रवास की प्रगति पर भी बैठक में चर्चा होगी। नर्मदा तट स्थित पावन ज्योर्तिलिंग आंेकारेश्वर में आदि शंकाराचार्य की भव्य धातु प्रतिमा की स्थापना के लिए लौह संग्रह पर भी चर्चा की जायेगी। हर जिले से प्रतिमा के लिए लोहा, लोहे की वस्तुओं का संग्रह किया जायेगा।
श्री अजय प्रताप सिंह ने बताया कि निर्वाचन आयोग नवमतदाता के पंजीयन के लिए अभियान 1 जुलाई से आयोजित करने जा रहा है। लोकतंत्र की बुनियाद मतदाता ही है, इस दृष्टि से पार्टी का लक्ष्य होगा कि 18 वर्ष की आयु पूरी करने वाला कोई भी युवक निर्वाचन आयोग के इस अभियान के लाभ से वंचित न रहने पावे। 2 जून की बैठक की कार्यसूची में यह विषय भी प्रमुख होगा। 18 वर्ष पूर्ण करने वाले बच्चों का पंजीयन कराने में सहयोग किया जाना है।

aum

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *