• Tue. May 7th, 2024

उत्‍तरप्रदेश के मिर्जापुर में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और सपा-बसपा राष्‍ट्रीय लोकदल गठबंधन ने रैलियां की।

Byaum

May 18, 2019

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्‍तर प्रदेश के मिर्जापुर में रोड शो किया। बाद में उनका पडरौना में रोड शो करने का कार्यक्रम है। भाजपा नेता और केन्‍द्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी ने गोरखपुर में पार्टी उम्‍मीदवार रवि किशन शुक्‍ला के समर्थन में मोटरसाइकिल रैली की। भाजपा नेता और केन्‍द्रीय मंत्री कर्नल राज्‍यवर्द्धन राठौड़ और पीयूष गोयल वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के समर्थन में जनसभाएं और घर-घर जाकर प्रचार कर रहे हैं।

सपा-बसपा-राष्‍ट्रीय लोकदल गठबंधन ने आज मिर्जापुर में संयुक्‍त रैली की। बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने भाजपा और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि दोनों ही पार्टियों ने झूठे वायदे किये। रैली में उन्‍होंने कहा कि भाजपा के शासनकाल में गरीबों और वंचितों का उत्‍पीड़न हो रहा है। बाद में चंदौली में एक अन्‍य रैली आयोजित की जायेगी जिसे मायावती, अखिलेश यादव और अजीत सिंह सम्‍बोधित करेंगे।

केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तौमर और भाजपा उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान मध्यप्रदेश के मालवा-नीमाड़ क्षेत्र में चुनाव रैलियां करेंगे। कांग्रेस नेता और मुख्यमंत्री कमलनाथ तथा पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह का भी आज राज्य में चुनाव प्रचार का कार्यक्रम है।
====================
Courtesy

aum

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *