• Fri. Sep 20th, 2024

नेपा मिल के संचालन में पूरी शक्ति लगाउंगा नगरपालिका अध्यक्ष पद पर पार्टी प्रत्याशी को विजयी बनाएं- नंदकुमारसिंह चौहान

9/8/17
नेपानगर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष, सांसद श्री नंदकुमार सिंह चौहान ने कहा कि नेपानगर की सर्वांगीण प्रगति और नेपा मिल के विकास के लिए पार्टी और मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान ने हमेशा उदारतापूर्वक सहयोग दिया लेकिन कारखाने के संचालन में सबसे बडी बाधा संकीर्ण सियासत बनी है। तथापि बंद पड़े नेपा कारखाने को पूर्व की तरह सरसब्ज करने में श्री शिवराजसिंह चैहान और सांसद नंदकुमारसिंह चैहान कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे। आंचलिक जनता मतदाता भाई बहन नगरपालिका नेपानगर के अध्यक्ष पद के प्रत्याशी राजेश चैहान तथा पार्टी के सभी 24 पार्षद प्रत्याशियों को विजयी बनाने में सहयोग करें। इससे नगरीय निकाय विकास और नेपा मिल दोनों सरसब्ज होंगे। जन-जन की आकांक्षाएं पूरी होगी।
उन्होंने कहा कि नेपा मिल के ठप्प हो जाने से जनता परेशान है। मिल चलेगी तो लोगों की आजीविका चलेगी। नगर का विकास होगा। देश में नेपानगर का सम्मान बढ़ेगा। इसलिए संकीर्ण सोच को सकारात्मक विस्तार दें। सियासत के लिए सियासत न करें। उन्होंने कहा कि जब-जब नेपा मिल पर संकट आया है मैं चट्टान की तरह मिल चलाने के लिए जुटा। नब्बे के दशक में मैंने तत्कालीन वरिष्ठ सांसद फर्णानडीस तक का सहयोग लिया है और केन्द्रीय उद्योग मंत्री मारन की शरण में पहुंचा था, लेकिन मैं चुनाव हारा और स्थानीय जन ने मुझे भुला दिया जिसका खामियाजा आज मिल के बंद होने के रूप में जनता भुगत रही है। मिल के लिए पर्यावरण अनुमति दिलायी गयी है। अन्य मसलों के समाधान के लिए मुख्यमंत्री प्रयत्नशील है और सांसद श्री नंदकुमारसिंह चैहान भी पीछे नहीं रहेंगे। मेरे प्रयासों से सेस की राशि से मुक्ति मिल चुकी है। बिजली प्रभार में भी कमी की गयी है। अन्य समस्याओं का जल्दी ही समाधान किया जायेगा। संचालन के लिए निधि जुटायी जायेगी। नेपा मिल चालू हो यह हम सबकी प्रतिबद्धता है, लेकिन स्थानीय नेता मिलजुलकर सार्वजनिक हित में कार्य करें। जिंदाबाद, मुर्दाबाद की सियासत का नतीजा क्षेत्र की जनता ने भुगता है। अब यह नकारात्मक पहल बंद हो। नेपा मिल और नेपानगर के विकास का नया अध्याय शुरू करे।
श्री चौहान ने कहा कि राजेश चैहान नगरपालिका अध्यक्ष के रूप में विकास की नई इबारत लिखेंगे। राजेश चैहान नेपानगर मिल और नेपानगर नगरपालिका के प्रतिनिधि के रूप में राज्य सरकार और केन्द्र सरकार के बीच सेतु का कार्य करेंगे। स्थानीय सांसद के साथ पार्टी अध्यक्ष के रूप में नंदकुमारसिंह चैहान की दोहरी व्यस्तताएं है। हम सतत संवादशील रहते है। आंचलिक समस्याओं के समाधान के लिए हमारे द्वार निशियाम खुले रहेंगे। आप 11 अगस्त को हो रहे मतदान में नेपानगर में भाजपा की परिषद के गठन लिए भाजपा प्रत्याशियों को विजयी बनाने की अपील की।
इस अवसर पर प्रदेश शासन की वरिष्ठ मंत्री श्रीमती अर्चना चिटनीस, जिला अध्यक्ष श्री विजय गुप्ता, महापौर श्री अनिल भौसले, श्री मधु चैहान सहित जिला पदाधिकारी उपस्थित थे।

aum

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *