• Mon. Sep 16th, 2024

राहुल गांधी पहले तय करें कि उन्हें बोलना क्या है – राजो मालवीय

7/7/2017
भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता सुश्री राजो मालवीय ने कहा कि श्री राहुल गांधी कभी प्रधानमंत्री पर हिटलर होने का कटाक्ष कर हास्य का पात्र बनते है और कभी कमजोर प्रधानमंत्री बताकर खुद अपना मजाक उड़वा रहे हैं। कांग्रेस के उपाध्यक्ष श्री राहुल गांधी अखबारों की सुर्खियों में बने रहने के लिए अपने पद की गरिमा का ख्याल नहीं कर रहे है।
उन्होंने कहा कि आजादी के बाद देश को श्री नरेंद्र मोदी जैसा विलक्षण नेतृत्व हासिल हुआ है जिसकी आवाज शक्तिशाली राष्ट्र चाहे अमेरिका हो अथवा इस्राईल हो सभी गौर से सुनते हैं। विश्व पटल पर श्री नरेंद्र मोदी ने उभरकर भारत का सम्मान और साख बढ़ाई है। पास पड़ौस के देशों से कुछ अपवाद छोड़कर मैत्रीभाव पैदा किया है और आतंकवाद के विरूद्ध एकजुट किया है। पाकिस्तान दुनिया में अलग-थलग पड़ गया है।
सुश्री राजो मालवीय ने कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष श्री राहुल गांधी के हाथ में जब यूपीए सरकार का रिमोट कंट्रोल था उसी दौर में तत्कालीन प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह ने शर्म अलशेख में यह कहकर भारत और पाकिस्तान को एक तराजू पर रख दिया था कि भारत और पाकिस्तान दोनों आतंकवाद से पीड़ित देश हैं। यहाॅ तक कि डॉ. मनमोहन सिंह पाकिस्तान के इस आरोप पर भी सहमत हो गये थे कि भारत ही बलोचिस्तान में अशांति फैला रहा है और जांच का आश्वासन दे आये थे। आज श्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान को आतंकवाद के प्रायोजक दहशतगर्दों के संरक्षक के रूप में दुनिया में चिन्हित करा दिया है। श्री राहुल गांधी अपना जनरिया बदलें और सत्य से साक्षात्कार करने का साहस दिखायें।

aum

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *