• Fri. Apr 19th, 2024

कंगना रनौत ने शेयर की बिकनी फोटो
bollywood ki masaledaar khabren,todayindia,todayindia news,today india news in hindi,Headlines,Latest News,Breaking News,Cricket ,Bollywood24,Bollywood news,today india news,today indiaकंगना रनौत ने शेयर की बिकनी फोटो, कंगना रनौत की एक थ्रोबैक फोटो में बिकनी पहन रखी है | फोटो में कंगना रेड बिकनी पहने बीच पर बैठी हुई दिख रही हैं। वह कैमरे की तरफ अपना बैक करके बैठी नजर आ रही हैं। कंगना रनौट

की यह थ्रोबैक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में कंगना बिकिनी पहने समंदर किनारे बैठीं धूम का आनंद लेती नजर आ रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने एक कैप्शन भी लिखा है |
Good morning friends, one of the most exciting places that I visited in my life is Mexico, beautiful but an unpredictable place, here’s a picture from Tulum a little island in Mexico
— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) December 23, 2020
कंगना की यह तस्वीर तहलका मचा रही है। कई लोग इस तस्वीर तारीफ कर रहे हैं तो कई ने एक्ट्रेस को संस्कृति का पाठ पढ़ाया।

कंगना के इस बिकिनी पहने समंदर किनारे बैठीं तस्वीर के पोस्ट होते ही लोग उन्हें जबरदस्त ट्रोल करने लगे। ऐसे में कंगना ने उन ट्रोलर्स को ट्वीट कर तगड़ा जवाब दिया है।

बिकिनी के कारण ट्रोल किए जाने पर कंगना ने जवाब देते हुए ट्वीट किया कि, ‘कुछ लोग मेरी बिकिनी पिक्चर देखकर मुझे धर्म और सनातन का लेक्चर दे रहे हैं, अगर कभी मां भैरवी बाल खोल, वस्त्रहीन, खून पीने वाली छवि लेकर सामने आ जाएं तो तुम्हारा क्या होगा। तुम्हारी तो फट जाएगी और खुद को भक्त कहते हो। धर्म पे चलो उसके ठेकेदार मत बनो…जय श्री राम’। =================================================================
बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह बिखरे बालों में नजर आ रही हैं | (Rakul Preet Singh) ने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, ‘सॉरी आई कॉन्ट हियर चायोज ओवर द वैल्यूम ऑफ माई हेयर.’ | इस तस्वीर को देखकर अब कमेंट बॉक्स में लोग सवाल पूछ रहे हैं कि उन्हें शॉक तो नहीं लगा |
=================================================================
बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी अलाया एफ ने अपनी कुछ और तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उनका बोल्ड अंदाज नजर आ रहा है। उन्होंने ब्लैक कलर की लेदर जैकेट पहनी है | तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘मैं हमेशा स्टूल पर ऐसे बैठती हूं।’ अलाया एफ अपने हॉट फोटोशूट शेयर करती हैं। फैंस उनकी तस्वीरों को पसंद करते हैं | अलाया एफ ने फिल्म ‘जवानी जानेमन’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।
=================================================================
सलमान खान ने अपने 55वें जन्मदिन पर अपने बांद्रा स्थित आवास पर शनिवार को यहां एक होर्डिंग लगाकर लोगों से भीड़ न लगाने की अपील की। लेकिन उनके फैंस यहां सुबह से ही जुटने शुरू हो चुके हैं। पुलिस लोगों को यहां रुकने से रोक रही है। 26 दिसम्बर को सलमान अपने परिवार और कुछ दोस्तों के साथ अपने पनवेल फार्म हाउस ज़रूर चले गये, जहां उन्होंने फोटोग्राफरों के साथ आधी रात को ही अपने जन्मदिन का केक काटा।
================================================================रजनीकांत अस्पताल में एडमिट हुए
अभिनेता रजनीकांत को तबीयत बिगड़ने पर हैदराबाद के अस्पताल में एडमिट हुए है। उनके रक्तचाप में अत्यधिक उतार-चढ़ाव के चलते उन्हें इलाज के लिए ले जाया गया है। अपोलो अस्पताल की ओर से जारी बुलेटिन कहा गया, ‘आज सुबह रजनीकांत अस्पताल में एडमिट हुए हैं। अस्पताल प्रशासन ने कहा कि रजनीकांत कोरोना पॉजिटिव नहीं हैं, लेकिन बीपी में उतार-चढ़ाव काफी ज्यादा है। ऐसे में उन्हें इलाज की जरूरत है।

साउथ इंडस्ट्री के जाने माने डायरेक्टर सुजीत एक बड़ी और शानदार फिल्म बनाने जा रहे हैं। जिसके लिए उन्होंने बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता विक्की कौशल को लीड रोल के लिए चुना है।
सुजीत ने अपने करियर की शुरूआत साल 2014 में फिल्म ‘रन राजा रन’ से की थी। इसके बाद बाहुबली अभिनेता प्रभास के साथ मिलकर साहो का निर्माण किया।
===================================================================================
गौहर खान और जैद दरबार का हुआ निकाह | मुंबई के के आईटीसी ग्रैंड मराठा होटल में मेहंदी से लेकर निकाह तक का आयोजन रखा गया | गौहर खान और जैद दरबार दोनों ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘कुबूल है’ कैप्शन के साथ निकाह की खबर दी है और तस्वीरें शेयर की हैं।
====================================================================================
पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियंक शर्मा ने निर्माता करीम मोरानी की बेटी शजा के साथ सगाई कर ली हैl प्रियांक और शजा पिछले 16 वर्षों से डेट कर रहे हैं |
श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर ने सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैl सिद्धांत कपूर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘इन दोनों के लिए मैं काफी खुश हूंl मेरे दो पसंदीदा लोग शादी कर रहे हैंl बधाईl’
प्रियंक शर्मा ने शेरवानी और शजा मोरानी ने ऑरेंज कलर का कुर्ता पहन था |
===================================================================================
बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल मादक पदार्थों से जुड़े एक मामले में एनसीबी के सामने पेश हुए
बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल मादक पदार्थों से जुड़े एक मामले में कल मुम्‍बई में मादक पदार्थ नियंत्रण ब्‍यूरो-एनसीबी के सामने पेश हुए। 47 वर्षीय अभिनेता को पिछले सप्‍ताह तलब किया गया था लेकिन उन्‍होंने व्‍यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए ब्‍यूरो के सामने हाजिर होने के लिए कल तक का समय मांगा था।

एनसीबी ने अर्जुन रामपाल और उनकी साथी गैबरीला डैमेट्रायड्स से पिछले महीने पूछताछ की थी और बाद में गैबरीला के भाई एजीसीलाउस को गिरफ्तार किया था। पिछले महीने एनसीबी ने बांद्रा में अर्जुन रामपाल के घर की तलाशी ली और लैपटॉप, मोबाइल और पैन ड्राइव समेत अनेक इलेक्‍ट्रॉनिक उपकरण जब्‍त किए।

अर्जुन रामपाल के अलावा हास्‍य कलाकार भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिमब्चिया भी कल गांजा रखने से जुडे़ एक मामले में एनसीबी के कार्यालय में आए। इन दोनों को एनसीबी ने नवम्‍बर में गांजा रखने के आरोप में गिरफ्तार किया था। बाद में मादक पदार्थों से संबंधित विशेष अदालत ने इन दोनों को जमानत दे दी थी। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मृत्‍यु के बाद एनसीबी ने फिल्‍म उद्योग में मादक पदार्थों के कथित उपयोग के मामले की जांच शुरू की थी और अनेक लोगों की गिरफ्तारी की थी।(Courtesy)
=================================================================
मुंबई में कोविड मानदंडों का उल्लंघन करने पर सुरेश रैना, सुज़ैन खान और गुरु रंधावा गिरफ्तार
मुंबई में सहार हवाई अड्डे के पास ड्रैगनफ्लाई पब में पुलिस ने छापेमारी कर कोविड-19 मानदंडों का उल्लंघन करने के लिए कई विशेष हस्तियों सहित 34 लोगों पर मामला दर्ज किया गया है। रात के कर्फ्यू का उल्‍लंघन करने और मास्‍क न पहनने पर पुलिस ने रात करीब ढाई बजे पब पर छापा मारकर क्रिकेड खिलाडी सुरेश रैना, रितिक रोशन की पूर्व पत्नी सुज़ैन खान और गायक गुरु रंधावा को गिरफ्तार किया। बाद में उन्‍हें जमानत पर रिहा कर दिया गया। कोरोना संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए नगर-निगम क्षेत्रों में सोमवार को राज्‍य सरकार द्वारा रात का कर्फ्यू लगाए जाने के आदेश के बाद यह छापेमारी की गई। महाराष्ट्र सरकार ने आज से 5 जनवरी तक राज्य में सार्वजनिक गतिविधियों पर कई प्रतिबंध लगाए हैं।(Courtesy)
=================================================================

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर दिखाया बेबी बम्प |
बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर दिखाया बेबी बम्प | नेहा ने इंस्टाग्राम पर रोहनप्रीत के साथ एक फोटो शेयर की है जिसमें वे अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।
खुशखबरी पर नेहा के फैंस हैरानगी जा रहे हैं क्योंकि नेहा की शादी को कुछ ही दिन हुए हैं। वे सवाल पूछ रहे हैं। बधाई दे रहे हैं। कमेंट्स कर रहे हैं। नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत संग अक्टूबर के महीने में शादी की थी. उस शादी के बाद दोनों ने दुबई में अपना हनीमून भी धूमधाम से मनाया था. उनकी हर तस्वीर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर गई थी.
=================================================================

‘डॉक्टर G’ बनेंगे आयुष्मान खुराना आयुष्मान खुराना जंगली पिक्चर्स के साथ एक और फिल्म साथ बनाने जा रहे हैं जिसका नाम है ‘डॉक्टर G’। इस फिल्म में आयुष्मान के किरदार का नाम भी डॉक्टर G ही होगा। इस फिल्म का डायरेक्शन अनुभूति कश्यप करेंगी। आयुष्मान खुराना ने जंगली पिक्चर्स के साथ भी ‘बरेली की बर्फी’ और ‘बधाई हो’ जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं।
आयुष्मान की जंगली पिक्चर्स के साथ पिछली दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई थी। 2017 में बरेली की बर्फी को दर्शकों काफी सराहा था। 2018 में रिलीज़ हुई बधाई हो ने सर्वश्रेष्ठ लोकप्रिय फिल्म प्रदान करने वाले पूर्ण मनोरंजन के लिए दो राष्ट्रीय पुरस्कार जीते।
=================================================================

बॉलीवुड की सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) का नया सॉन्ग ‘ख्याल रख्या कर (Khyaal Rakhay Kar Song)’ रिलीज हो गया है. गाने में नेहा कक्कड़ एक प्रेग्नेंट महिला का किरदार निभा रही हैं. वहीं, रोहनप्रीत सिंह उनका ख्याल रख रहे हैं. गाने में नेहा कभी बीवी तो कभी मां का किरदार निभा रही हैं | ‘ख्याल रख्या कर’न्स से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है |’ख्याल रख्या कर ‘ नेहा ने गाया है.गाने के लिरिक्स बाबू ने लिखे हैं |
=================================================================
एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बताया है कि वो नए साल के मौके पर एक हॉलीवुड स्टार के साथ डेट करने का प्लान बना रही हैं। दिशा पाटनी ने ट्वीट कर लिखा, ‘मैं बेयॉन्से (Beyoncé) संग डेट पर जाउंगी।’ दिशा का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है।टाइगर के फैंस इस ट्वीट पर मजेदार रिएक्शन्स दे रहे हैं।
=================================================================
बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) की अपकमिंग फिल्म ‘कुली नंबर वन’ (Coolie No. 1) का गाना ‘तुझ को मिर्ची लगी’  रिलीज हो चुका है, कुछ ही देर पहले रिलीज हुए इस गाने को अब तक करीब 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है | वरुण धवन (Varun Dhawan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) के मिर्ची लगी तो सॉन्ग को अलका याग्निक और कुमार सानू ने गाया है. गाने के म्यूजिक आनंद-मिलिंद द्वारा दिये गए हैं. इस गाने के लीरिक्स समीर द्वारा दिये गए हैं.
=================================================================सारा अली खान (Sara Ali Khan) और वरुण धवन (Varun Dhawan) की आगामी फिल्म ‘कुली नंबर वन’ (Coolie No 1) के एक गाने का टीजर रिलीज कर दिया गया है | यह गाना पुरानी फिल्म ‘कुली नंबर 1’ (Coolie No 1) के सुपरहिट सॉन्ग ‘मिर्ची लगी तो…’ का रिक्रिएट वर्जन है. गाने का टीजर रिलीज करते सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा है, ‘मिर्ची जल्दी आ रही है, चीनी तैयार रखना’. हालांकि गाना कब रिलीज होगा इसकी जानकारी अभी नहीं दी गई है | ओरिजनल सॉन्ग में गोविंदा और करिश्मा मुंबई की चौपाटी में एक सड़क किनारे बाजार में शूट किया गया | सारा अली खान (Sara Ali Khan) और वरुण धवन (Varun Dhawan) की ‘कुली नंबर वन’ (Coolie No.1) इसी साल 25 दिसंबर को रिलीज होने वाली है |
=================================================================
बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने अपनी तस्वीर साझा की है. जिसमें उन्होंने व्हाइट टॉप और स्कर्ट पहना हुआ है. रेड लिपिस्टिक लगाया हुआ है | इस तस्वीर को शेयर करते हुए मलाइका ने लिखा, ‘हेलो संडे, केवल मुस्कुराएं और खुश रहें | मलाइका के फैन्स तस्वीर पर  काफी कमेंट्स कर रहे हैं | एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘अर्जुन कपूर कहां हैं |
=================================================================
अक्षय कुमार फोर्ब्‍स द्वारा जारी की गई सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाले सेलेब्‍स की लिस्ट में बॉलीवुड से अकेले सुपरस्‍टार | अक्षय कुमार के अलावा कोई दूसरा बॉलीवुड सितारा इस सूची में जगह नहीं बना पाया। 356 करोड़ की कमाई के साथ अक्षय कुमार इस लिस्‍ट में 52वें नबर पर बने हुए हैं। फिल्‍में रिलीज ना होने की वजह से इस लिस्ट में कई सेलेब्‍स को जगह नहीं मिली।
बीते साल अक्षय कुमार 490 करोड़ की कमाई के साथ 33 वें नंबर पर थे।
=================================================================
बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ का बोल्ड अंदाज इंटरनेट पर आग लगा रहा है। कृष्णा श्रॉफ पूल किनारे पिंक बिकिनी में नजर आ रही हैं। कृष्णा ने इन फोटोज को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते कैप्शन में लिखा, ‘डीएनडी’ यानी डिस्टर्ब न करें। इसपर दिशा पाटनी ने कमेंट करते हुए फायर इमोजी शेयर किया है। कृष्णा श्रॉफ पूल किनारे पिंक बिकिनी में नजर आ रही हैं। तस्वीरों को फैन्स खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं।
=================================================================
बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी अपनी अगली फिल्म ‘कागज’ में लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म में पंकज त्रिपाठी को आमजगढ़ के रहने वाले लाल बिहारी ‘मृतक’ का किरदार निभाते हुए देखा जाएगा। सतीश कौशिक के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को सलमान खान का प्रोडक्शन हाउस प्रोड्यूस कर रहा है। इस फिल्म का पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है। ‘कागज’ 7 जनवरी को जी5 पर रिलीज की जाएगी।
=================================================================
courtesy
===========
bollywood ki masaledaar khabren,todayindia,todayindia news,today india news in hindi,Headlines,Latest News,Breaking News,Cricket ,Bollywood24,Bollywood news,today india news,today india

 

aum

Leave a Reply

Your email address will not be published.