हम सत्ता सुख भोगने के लिए नहीं देश बनाने के लिए काम करते हैं : शिवराज सिंह

आतंकवाद और घुसपैठ मुक्त होगा नया भारत
सोनपुर। लोग सोच रहे होंगे कि भाजपा की तो महाविजय हुई है फिर छुट्टियां मनाने के बजाय भाजपा सदस्यता अभियान क्यों चला रही है ? उनको बता दूं कि भारतीय जनता पार्टी, पार्टी विथ डिफरेन्स है। हम सत्ता सुख भोगने के लिए नहीं बल्कि देश बनाने के लिए काम करते हैं। यह बात भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, पूर्व मुख्यमंत्री व सदस्यता अभियान के राष्ट्रीय प्रभारी शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को बिहार के सोनपुर में(bjp)(mpbjp)(shivrajsingh chouhan)(mpbjp media)(todayindia)(latest news)(breaking news)(national news)(bollywood news)(cricket news)(sports news)(political news)(lokendra parashar)आयोजित कार्यक्रम में कही। श्री चौहान सदस्यता अभियान के कार्यक्रमों में सम्मिलित होने के लिए बिहार पहुंचे थे।

देश बनाने के लिए सबको जोड़ेंगे

चौहान ने सदस्यता अभियान को सर्वस्पर्शी और सर्वव्यापी बनाने की बात कही। उन्होंने कहा कि भाजपा के मूलमंत्र को लेकर हम हर बूथ तक जाएंगे और हर वर्ग को जोड़ेंगे। उन्होंने बताया कि सदस्यता अभियान के हर कार्यक्रम की शुरूआत पंचवटी पांच पौधे लगाकर जनता को सामाजिक सरोकार से भी जोड़ेंगे। कार्यक्रम से पहले श्री शिवराजसिंह चौहान ने कदम्ब का पौधा रोपण करते हुए सोनपुर के नागरिकों को पर्यावरण संरक्षण का संदेश और पेड़ों की रक्षा करने का संकल्प दिलाया।

परिवारवाद बनाम राष्ट्रवाद

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने देश की राजनीति को नई दिशा देने का काम किया है। एक ओर भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रवाद के संकल्प के साथ भारत माता की सेवा कर रही है, वहीं दूसरी ओर कांग्रेस से लेकर सपा, बसपा,राजद, टीडीपी, टीएमसी सभी विपक्षी दल सिर्फ परिवार की पार्टियां बनकर रह गयी हैं। यह सभी दल परिवार के बाहर नहीं सोचते है। जबकि भारतीय जनता पार्टी सिर्फ और सिर्फ देश के लिए न सिर्फ सोचती है बल्कि ठोस काम भी करती है।

झगड़ा,इस्तीफा और लापता विपक्ष

उन्होंने कहा कि परिवारवाद से हावी सारे विपक्षी दलों ने लोकसभा चुनाव के पूर्व गठबंधन के नाम पर ठगबंधन बनाया लेकिन जनता इनके बहकावे में नहीं आयी। चुनाव में करारी हार के बाद ही ठगबंधन पूरी तरह चकनाचूर हो गया है। अब एक तरफ बूबा-बबुआ के झगड़े हो रहें है तो दूसरी तरफ देश की सबसे पुरानी पार्टी के मुखिया इस्तीफा देकर छुट्टियां मनाने विदेश चले गए हैं। तीसरी तरफ बिहार का भविष्य बताने वाले वर्तमान में गायब हैं। अब विपक्ष लापता है तो कहीं इस्तीफ़े की होड़ लगी हुई है।

मोदी जी ने दुनिया में बढ़ाया भारत का गौरव

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी एक नया स्वर्णिम अध्याय लिखने का काम कर रहे हैं। यूपीए के समय देश की छवि विश्व में भ्रष्टाचार और घोटालों के कारण धूमिल थी। लेकिन अब सुशासन और जीरो टॉलरेंस की नीति पर काम करने वाली मोदी सरकार ने सिर्फ भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाया बल्कि मजबूत विदेश नीति से वैश्विक मंच पर भारत की साख बढी है। अब भारत के प्रधानमंत्री किसी देश मे जाते हैं तो वहां के प्रधानमंत्री छाता खोलकर पीछे चलता है तो हर हिंदुस्तानी का गर्व से सीना चौड़ा होता है। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने भारत का गौरव बढाया है। मोदी जी के नेतृत्व में आज भारत विश्व की छठी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन चुका है। जो आने वाले समय में तीसरी फिर दूसरी और फिर पहले पायदान पर भी आएगा। उन्होंने कहा कि अगर देश को आगे बढ़ाना है तो 130 करोड़ नागरिकों को कदम बढ़ाना होगा। भाजपा का सदस्यता अभियान इसीलिए है कि हर नागरिक को भाजपा से जुड़कर राष्ट्र के पुनर्निर्माण के महायज्ञ में शामिल होने का मौका मिले।

आतंक-घुसपैठ से मुक्त नया भारत बनेगा

उन्होंने कहा कि आतंकवाद को समाप्त करने, घुसपैठियों को बाहर निकालने और देश विरोधी गतिविधियों पर लगाम लगाने का काम प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी और गृह मंत्री श्री अमित शाह की जोड़ी कर रही है। घुसपैठ से पहले ही आतंकियों की कब्र उनकी जमीन पर खोदने वाला यह नया भारत है और इस पर हर भारतवासी को गर्व है।(bjp)(mpbjp)(shivrajsingh chouhan)(mpbjp media)(todayindia)(latest news)(breaking news)(national news)(bollywood news)(cricket news)(sports news)(political news)(lokendra parashar)




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *