• Sat. Apr 20th, 2024

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को साउथ इंडियन एक्ट्रेस से मोहब्बत हो गई है। मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि वह साउथ इंडियन एक्ट्रेस अनुपमा परमेसरन(anupama parmeswaran) को डेट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी उनके लिंकअप की खूब चर्चा हो रही है। हालांकि अनुपमा ने डेटिंग की खबरों को नकार दिया है। (todayindia)(latest news)(breaking news)(bollywood news)(sports news)(cricket news)


इस समय जसप्रीत बुमराह इंग्लैंड में हैं और भारतीय क्रिकेट टीम के विश्व कप अभियान का महत्वपूर्ण अंग हैं।

जसप्रीत बुमराह विश्व कप 2019 में अबतक गेंद से शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुए तीन विकेट झटके थे।

रिपोर्ट्स के अनुसार जसप्रीत बुमराह और अनुपमा परमेसवरन(anupama parmeswaran) दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों के रिश्ते की हवा तब से मिलने लगी है, जब से जसप्रीत बुमराह ने अनुपमा परमेसवरन को ट्विटर पर फॉलो करना शुरू किया है।

इससे पहले भी जसप्रीत बुमराह का नाम राशि खन्ना के साथ जोड़ा गया था। दोनो का रिलेशनशिप में होने की खबरें आई थीं। लेकिन इस बारे में एक्ट्रेस राशि ने कहा था कि मैं बस ये जानती हूं कि, बुमराह बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं। इससे ज्यादा मैं उन्हें नहीं जानती हूं।

अनुपमा परमेसवरन(anupama parmeswaran) ने 2015 में मलयालम फिल्म प्रेमम से अपना डेब्यू किया था। इसके बाद अनुपमा ने 2016 में तेलुगू फिल्म में डेब्यू किया। इन दिनों वह असिस्टेंड डायरेक्टर के तौर पर एक प्रोड्क्शन हाउस के साथ काम कर रही हैं।(todayindia)(latest news)(breaking news)(bollywood news)(sports news)(cricket news)
==========================
courtesy



aum

Leave a Reply

Your email address will not be published.