• Tue. May 7th, 2024

अलीगढ़ के टप्पल कस्बे में ढाई साल की बच्ची की बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है। बच्ची का क्षत-विक्षत शव कूड़े के ढेर में मिला था। मासूम ट्विंकल की मौत की खबर सात दिन से देश भर की सुर्खियों में है। इस जघन्य हत्याकांड ने लोगों के रौंगटे खड़े कर दिए हैं | और सोशल मीडिया पर मासूम ट्विंकल को न्याय दिलाने के लिए मुहिम शुरू की गई है।

गौरतलब हो बच्ची 30 मई को लापता हो गई थी, जिसके बाद उसके परिजनों ने उसे बहुत खोजा लेकिन वह कहीं नहीं मिली। इसके बाद परिजन थाने गए तो पुलिस ने 31 मई को गुमशुदगी दर्ज की। इसके बाद 2 जून को बच्ची का शव आरोपी के घर के बाहर कूड़े के ढेर में पाया गया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को 4 जून को गिरफ्तार किया। आरोपी का नाम जाहिद है। इस मामले में आरोपी के एक साथी असलम को भी गिरफ्तार किया गया है।

अलीगढ़ में बच्ची की हत्या को प्रियंका गांधी ने अमानवीय कृत्य बताया |

श्रीमती वाड्रा ने ट्वीट किया, निर्दोष बच्ची के साथ अलीगढ़ में एक और अमानवीय, सन्न करनेवाला और हृदय विदारक हत्या की एक और घटना है। बच्ची के माता-पिता पर इस जुल्म से जो पीड़ा हुई उसकी कल्पना नहीं की जा सकती। आखिर हमको क्या हो गया है।

राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा ‘यूपी के अलीगढ़ में एक छोटी बच्ची की भयानक हत्या ने मुझे झकझोर कर रख दिया है। कोई भी इंसान इतनी बर्बरता के साथ ऐसा कैसे कर सकता है? इस मामले को लेकर यूपी पुलिस को तेजी से कार्रवाई करनी चाहिए।’
====================
courtesy

aum

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *