बनारस में प्रियंका गाँधी वाड्रा का रोड शो (todayindia)(priyanka gandhi vadhra)(road show)

समाचार डायरी 16 /05 /19
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी वाड्रा ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संसदीय क्षेत्र बनारस में रोड शो किया | लगभग सात किलोमीटर का रोड शो हुआ | प्रियंका गाँधी वाड्रा का रोड शो काशी हिन्दू विश्वविधालय से शुरू होकर(todayindia)(priyanka gandhi vadhra)(road show) कशी विश्वनाथ मंदिर पर ख़तम हुआ | रोड शो के दौरान मोदी विरोधी नारे लगे |
…………………………………………………………………………………………………………………………….
कोलकाता में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो में हिंसा के २५ घंटे के बाद चुनाव आयोग ने बुधवार रात दो प्रमुख निर्णय लिए | चुनाव आयोग ने पश्चिम बंगाल की ९ लोकसभा सीटों पर तय समय से १९ घंटे पहले गुरुवार रात १० बजे से ही चुनाव प्रचार बंद करने का आदेश दिया | आखिरी चरण में १९ मई को बंगाल सहित ५९ सीटों पर वोट डाले जायेंगे |(todayindia)
ममता सरकार की उलटी गिनती २३ से ;-अमित शाह
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बुधवार को दिल्ली में प्रेस कांफ्रेंस कर तृणमूल और चुनाव आयोग को घेरा | उन्होंने कहा की २३ मई को ममता सर्कार की उलटी गिनती शुरू हो जाएंगी |

अमित शाह ने हिंसा के लिए तृणमूल कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया | शाह ने कहा की अगर सी र पी ऍफ़ नहीं होती तो मेरा बचकर निकलना मुश्किल था |(todayindia)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बोले दीदी ने २४ घंटे में ले लिया बदला
ममता दीदी ने सार्वजानिक ऐलान किया था की वह बदला लेंगी | अमित शाह के रोड शो पर हमला कर २४ घंटे के भीतर ही एजेंडा पूरा कर लिया | सत्ता के नशे में दीदी ने लोकतंत्र का गाला घोट दिया |

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार रात अपने घर पर मीडिया से कहा की चुनाव आयोग का फैसला असंबैधानिक अनैतिक व् राजनीति से से प्रेरित है |मैंने ऐसा चुनाव आयोग कभी देखा और कभी न ही सुना | ममता ने आरोप लगाया की चुनाव आयोग राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ द्वारा संचालित किया जा रहा है |
…………………………………………………………………………………………………………………………
बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का मीम सोशल मीडिया पर शेयर करने
पर गिरफ्तार बीजेपी युवा मोर्चा की कार्यकर्ता प्रियंका शर्मा ने आरोप लगाया की उन्हें जेल में प्रताड़ित किया गया , इसलिए वह बंगाल सरकार से माफी नहीं मांगेगी | इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने प्रियंका शर्मा की रिहाई में देरी पर बुधवार सुबह सरकार को फटकार लगाई | प्रियंका शर्मा ५ दिन बाद जेल से रिहा हो गयी थी |(todayindia)
……………………………………………………………………………………………………………………………….
प्रवर्तन निदेशालय ने आईसीआईसीआई बैंक की पूर्व प्रमुख चंदा कोचर से बुधवार को लगातार तीसरे दिन बैंक ऋण घोटाला और मनी लॉड्रिंग मामले में पूछताछ की |
……………………………………………………………………………………………………………………………….
मौसम विभाग का अनुमान मानसून में ५ दिन की देरी होगी
भारतीय मौसम विभाग की और से बुधवार को जारी अनुमान के अनुसार केरल में ६ जून को मानसून का आगमन होगा |(todayindia)
……………………………………………………………………………………………………………………………….
एयर इंडिया की महिला पायलट वरिष्ठ प्रबंधन को लिखी चिट्ठी में यौन शोषण की शिकायत की है | उसने बताया की आरोपी कमांडर पायलट प्रशिक्षण पूरा होने के उसे एक रेस्टॉरेंट में डिनर के लिए ले गया | डिनर में कमांडर बताना शुरू किया की वह अपने वैवाहिक जीवन से कितना निराश है और उसके बाद महिला पायलट से उसके वैवाहिक जीवन के बारे में निजी सवाल पूछना शुरू कर दिए , जिससे वह असहज हो गयी | जब आरोपी कमांडर ने हदे पार करना शुरू कर दे तो उसने कैब बुला ली | महिला पायलट के आरोप पर एयर इंडिया ने विभागीय जांच के आदेश दिए है | घटना हैदराबाद की है |(todayindia)
………………………………………………………………………………………………………………………….

राहुल से लेकर ममता दीदी तक, मोदी जी से घबरा रहे हैं सारे नेताः शिवराजसिंह चौहान(shivrajsingh chouhan)

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा-मध्यप्रदेश को लालटेन युग में ले जा रही कांग्रेस सरकार
मंदसौर, उज्जैन, रतलाम, झाबुआ, इंदौर। देश में बड़ा अजीब सा माहौल है। राहुल गांधी, अखिलेश यादव, मायावती, ममता दीदी से लेकर सारे नेता प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी से घबरा रहे हैं। मोदी जी की लोकप्रियता के सामने उनके पैरों की जमीनें खिसकने लगी है। इसीलिए अब वे हमारी सभाएं नहीं होने दे रहे हैं। पत्थर फिंकवा रहे हैं। मध्यप्रदेश में भी कांग्रेस सरकार और मुख्यमंत्री कमलनाथ को डर लगने लगा है कि पता नहीं कब कुर्सी चली जाए। ये बातें भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने बुधवार को सभाओं को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने मंदसौर के अकोदडा, गरोठ के भानपुरा व नाहरगढ़ में पार्टी प्रत्याशी श्री सुधीर गुप्ता, महिदपुर, आलोट के ताल में अनिल फिरोजिया, सैलाना के रावती में श्री गुमानसिंह डामोर और इंदौर के देपालपुर में पार्टी प्रत्याशी श्री शंकर लालवानी के समर्थन में सभाओं को संबोधित किया।(todayindia)

मध्यप्रदेश में फिर आने वाला है लालटेन युग

पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हमने मध्यप्रदेश को विकास के पथ पर लाकर खड़ा किया। अंधेरे से निकालकर घर-घर बिजली पहुंचाई। विकास कार्य किए, लेकिन मुख्यमंत्री कमलनाथ और इनकी पूरी सरकार मध्यप्रदेश को फिर लालटेन युग में ले जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि अब सब अपने-अपने घरों के लालटेन साफ कर लो, चिमनियां निकाल लो, पता नहीं उनकी कब जरूरत पड़ जाए। कांग्रेस की सरकार ने चार महीने में ही मध्यप्रदेश को बर्बादी की कगार पर लाकर खड़ा कर दिया है। इन्होंने प्रदेश के विकास कार्यों पर विराम लगा दिया है, हमारी योजनाएं बंद कर दी हैं। गरीबों को योजनाओं का लाभ नहीं मिल पा रहा है। बुजुर्गों की तीर्थयात्रा बंद हो गई है। हमने बच्चों के लिए होस्टले बनवाई, लेकिन ये उन्हें भी संचालित नहीं कर पा रहे हैं। इन्होंने संबल योजना बंद कर दी। बस मध्यप्रदेश में सिर्फ पैसा कमाने का धंधा चल रहा है।(todayindia)

प्रधानमंत्री बनने के लिए लंबी लाइन लगी है

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि सभी भ्रष्टाचारी एक मंच पर इकट्ठा होकर प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की खिलाफत कर रहे हैं, क्योंकि प्रधानमंत्री ने कह दिया है कि न तो खाउंगा और न ही किसी को खाने दूंगा। अब इन भ्रष्टाचारियों को डर लगने लगा है कि पता नहीं कब जेल जाना पड़े, इसलिए सब एकसाथ इकट्ठा हो गए हैं। उन्होंने कहा कि विपक्ष के लोगों की प्रधानमंत्री बनने के लिए लंबी लाइन लगी हुई है। सब प्रधानमंत्री बनने के सपने देख रहे हैं, लेकिन क्या अब देश को ऐसे प्रधानमंत्रियों की जरूरत है। उन्होंने कहा कि अब देश को सक्षम नेतृत्व की जरूरत है, जो सिर्फ भाजपा में है।

आतंकवाद के पक्षधर सुरक्षा की बातें कर रहे हैं

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि आतंकवाद के पक्षधर अब देश की सुरक्षा की चिंता कर रहे हैं। उन्हें अब राष्ट्रवाद याद आ रहा हैं। उनका यह राष्ट्रवाद उस समय कहां चला गया था, जब देश पर आतंकी हमले हुए, पाकिस्तान के आतंकवादी हमारे वीर सपूतों का सिर कलम करके ले गए और उनके परिजन वापस लाने की गुहार लगाते रहे। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान और उसके आतंकवादियों को प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने ही सबक सिखाया है। उनके घर में घुसकर उनको खदेड़ा है। यह काम सिर्फ नरेंद्र मोदी ही कर सकते हैं, इसलिए एक बार फिर श्री नरेंद्र मोदी को देश का नेतृत्व सौंपना है, उन्हें प्रधानमंत्री बनाना है।(todayindia)

राहुल गांधी ने नकली दिल लगवा लिया क्या

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि श्री राहुल गांधी मध्यप्रदेश में आए तो उन्होंने कहा कि श्री नरेंद्र मोदी का 56 इंच का सीना है तो मेरा 56 इंच का दिल है। क्या 56 इंच का दिल भी होता है, लगता है कि श्री राहुल गांधी ने नकली दिल लगवा लिया है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को तो झूठ बोलने में महारत हासिल है। उन्होंने प्रदेश की जनता और किसानों से झूठ बोलकर वोट ले लिया, लेकिन अब किए गए वादों से मुकर रहे हैं। उन्होंने कहा कि चिंता मत करना, टाइगर अभी जिंदा है। यदि राहुल गांधी, कमलनाथ ने किए गए वादे पूरे नहीं किए तो इनकी ईंट से ईंट से बजा दूंगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के तो डीएनए में ही भ्रष्टाचार और झूठ बोलना है। ये जहां भी जाते हैं वहां सिर्फ झूठ बोलकर जनता को गुमराह करते हैं, इसलिए इस बार इनकी बातों में नहीं आना है। जो गलतियां विधानसभा चुनाव में हो गई वे गलतियां अब लोकसभा में नहीं होना चाहिए। इस बार वोट भाजपा सिर्फ भाजपा को देना है, ताकि देश को एक कुशल और सक्षम नेतृत्व मिल सके।(todayindia)

राष्ट्रीय अध्यक्ष पर हमले के विरोध में मौन जुलूस और धरना का आयोजन

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी जिला भोपाल द्वारा आज रोशनपुरा चौराहा पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह के रोड शो के दौरान पश्चिम बंगाल में हुए हमले के विरोध में पं. बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ मौन जुलूस एवं धरने का आयोजन कर विरोध प्रदर्शन किया गया।(todayindia)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *