• Fri. Apr 26th, 2024

ममता बनर्जी(mamta banerjee)का मीम पोस्ट करने वाली प्रियंका शर्मा(Priyanka sharma) को मिली जमानत(todayindia)

भाजपा युवा विंग की कार्यकर्ता प्रियंका शर्मा(Priyanka sharma) को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिल गई है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी(mamta banerjee) का आपत्तिजनक मीम पोस्ट करने वाली प्रियंका(Priyanka sharma) को कोर्ट ने पहले लिखित में माफीनामा देने को कहा। बाद में सुप्रीम कोर्ट ने प्रियंका(Priyanka sharma) के वकील एनके कौल को वापस बुलाया। कोर्ट ने अपने आदेश में बदलाव करते हुए माफी की शर्त को रद्द कर दिया। अब प्रियंका को तुरंत जेल से रिहा किया जाएगा।(todayindia)(mamta banerjee)(Priyanka sharma)

अदालत ने सुनवाई के दौरान कहा कि कि इस तरह के मीम शेयर नहीं किए जाने चाहिए थे। बचाव के वकील एनके कौल ने कहा कि माफी मांगने के निर्देश से अभिव्यक्ति की आजादी के खिलाफ संदेश जाएगा।

उल्लेखनीय है कि प्रियंका ने ट्विटर पर ममता बनर्जी की एक फोटोशॉप्ड तस्वीर शेयर की थी। यह फोटो असल में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के मेट गाला लुक को फोटोशॉप करके बनाई गई थी। शुक्रवार को पुलिस के रिपोर्ट दर्ज करने के बाद प्रियंका को गिरफ्तार कर लिया गया था। प्रियंका छेड़छाड़ वाला फोटो शेयर करने के आरोप मे 10 मई से जेल मे हैं।(todayindia)(mamta banerjee)(Priyanka sharma)
=====================
Courtesy



aum

Leave a Reply

Your email address will not be published.