• Wed. May 1st, 2024

(todayindia)आतंकवादियों की अकल ठिकाने हमारे प्रधानमंत्री ही लाएंगे : शिवराज सिंह चौहान(shivrajsingh chouhan)

(todayindia)पुलवामा के आरोपी को अंर्तराष्ट्रीय आतंक घोषित करवाना भारत की बड़ी कूटनीतिक जीत, यह मोदी जी ही कर सकते हैं पूर्व मुख्यमंत्री ने किया पार्टी प्रत्याशियों से समर्थन में सभाओं को संबोधितदमोह, छतरपुर, सागर। हमारे  देश पर आतंकवादी हमले हमेशा से होते रहे हैं, लेकिन जब हमले होते थे तो कांग्रेस की सरकारों के प्रधानमंत्री बोलने(todayindia)(shivrajsingh chouhan)की हिम्मत नहीं दिखा पाते थे। लेकिन अब आतंकवादियों को उनके घर में घुसकर मारा जा रहा है। आतंकवादियों की अकल ठिकाने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ही ला सकते हैं। पुलवामा सहित कई आतंक हमलों के आरोपी जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर को अंतरराष्ट्रीय आतंकवादी घोषित करवाना भारत की बहुत बड़ी कूटनीतिक सफलता है। ये हमारे प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के कारण ही संभव हो सका है। ये बातें पूर्व मुख्यमंत्री एवं पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री शिवराज सिंह चौहान ने कही। वे गुरूवार को टीकमगढ़ संसदीय क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी डॉ वीरेंद्र कुमार खटीक के समर्थन में जतारा, बहोरीबंद जिला टीकमगढ़ एवं वीडी शर्मा के समर्थन में बिजावर, अजयगढ़, बकस्वाहा जिला छतरपुर में सभाओं को संबोधित कर रहे थे। इसके अलावा उन्होंने सागर लोकसभा क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी राजबहादुर सिंह के लिए राहतगढ़, झिला, खुरई, बीना में सभाएं कीं एवं बरोडिया नैनागिर सहित अन्य स्थानों पर रोड शो भी किया।(todayindia)(shivrajsingh chouhan)

कांग्रेस ढोर चराने और बैंड बजाने का रोजगार दिया

पूर्व मुख्यमंत्री ने प्रदेश के युवाओं के साथ छलावा करने वाली कांग्रेस सरकार को लेकर कहा कि इन्होंने प्रदेश के युवाओं से विधानसभा के चुनाव में रोजगार देने का वादा किया था, लेकिन इनकी सरकार चार महीने में युवाओं को रोजगार भी नहीं दे सकी। इनके मुख्यमंत्री कमलनाथ युवाओं को ढोर चराने, बैंड बजाने का रोजगार दिलवाने की बात करते हैं। इन्होंने हमारे प्रदेश के किसानों के साथ भी धोखा किया है। हमारी सरकार में तो किसानों को हर माह कुछ न कुछ पैसा उनकी फसलों का बैंक खातों में दिया जाता था, लेकिन इन्होंने तो अपने किए गए वादे भी पूरे नहीं किए।(todayindia)(shivrajsingh chouhan)

कानून व्यवस्था को बिगाड़कर रख दिया

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि जब से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी है इन्होंने पूरी कानून-व्यवस्था को बिगाड़कर रख दिया है। हर तरफ खौफ में लोग रहने को मजबूर हैं। राजधानी भोपाल में घर में घुसकर एक पुलिस अफसर को गोली मारी जा रही है। बच्चों के अपहरण किए जा रहे हैं। कई माताओं की कौंख उजाड़ी जा रही है। उन्होंने कहा कि हमारे प्रदेश की पूरी कानून-व्यवस्था को चौपट करके रख दिया है। जब मैं मुख्यमंत्री बना था तो मैंने पुलिस अफसरों को बुलाकर कह दिया कि मध्यप्रदेश में या तो डाकू रहेंगे या शिवराज सिंह चौहान रहेगा। इसके बाद हमने प्रदेश से चंबल के बीहड़, सतना सहित अन्य क्षेत्रों से सभी डाकुओं का सफाया कर दिया, लेकिन इनके सत्ता में आते ही फिर से डाकू पैदा होने लगे हैं।(todayindia)(shivrajsingh chouhan)

वचन पूरे नहीं किए तो ठीक नहीं होगा

पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश की कमलनाथ सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि उन्होंने प्रदेश के किसानों प्रदेश के युवाओं और प्रदेश के गरीबों से किए गए अपने वचन पूरे नहीं किए तो हम उनकी ईंट से ईंट बजाकर रख देंगे। उन्होंने कहा कि मुझे दिल्ली जाने के लिए कहा गया, लेकिन मैंने स्पष्ट मना कर दिया और कह दिया कि मैं तो मध्यप्रदेश में ही रहूंगा और अपने प्रदेश की जनता की सेवा करता रहूंगा। मैं प्रदेश की जनता के लिए सड़क पर उतरकर संघर्ष करूंगा और प्रदेश की जनता की हक की लड़ाई लड़ूंगा।

बारी-बारी से प्रधानमंत्री बनेंगे

श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस एवं उनके साथी 25-25 सीटें वाले प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं। वे बारी-बारी से प्रधानमंत्री बनने के लिए पांव में घूंगरू बांधकर बैठे हैं। सोमवार को मायावती, मंगलवार को अखिलेश यादव, बुधवार को ममता दीदी, गुरूवार को चंद्रबाबू, शुक्रवार को स्टालिन, शनिवार को राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनेंगे और रविवार को छुट्टी रहेगी। इनका तो अब तक नेता ही तय नहीं है। बारात सजकर तैयार है, लेकिन दूल्हे का कहीं अता-पता नहीं है। इसलिए देशहित के लिए श्री नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाना है। उन्होंने कहा कि आपका एक वोट देश की दशा और दिशा को बेहतर बनाएगा तो वहीं प्रदेश की कमलनाथ सरकार की भी अकल ठिकाने पर ले आएगा।(todayindia)(shivrajsingh chouhan)

निवाड़ी में फोन से किया संबोधित

पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान की गुरूवार को निवाड़ी में भी सभा थी, लेकिन एयरफोर्स द्वारा हेलीकॉप्टर उतारने की अनुमति न मिलने के कारण वे निवाड़ी नहीं जा सके। निवाड़ी की सभा को उन्होंने फोन से संबोधित किया। उन्होंने कहा कि निवाड़ी मेरे दिल में बसता है। निवाड़ी के लिए मैंने बेहतर करने की कोशिश की है। निवाड़ी को आजादी के बाद पहली बार न्याय देने का मेरा संकल्प पूरा हुआ है। निवाड़ी अब जिला है। कांग्रेस ने बहुत गलतफहमिया फैलाई कि यह तो नकली जिला बनाया है और चुनाव के बाद नहीं रहेगा। लेकिन हम कांग्रेस की तरह नहीं है, जो वचन दे और पूरा न करे। हमने जो वादा किया था उसे पूरा किया है और आगे भी करता रहूंगा। उन्होंने कहा कि आज मुझे निवाड़ी के लिए अनुमति मिल गई थी और मैं घर से भी रवाना हो गया था, लेकिन ऐनवक्त पर अनुमति निरस्त कर दी गई। मैं बहुत जल्द निवाड़ी आउंगा और आप सभी से मिलूंगा।(todayindia)(shivrajsingh chouhan)

aum

Leave a Reply

Your email address will not be published.