• Thu. Apr 25th, 2024

(todayindia)एक भी भ्रष्ट और बेईमान नहीं बचेगाः शिवराज सिंह चौहान(shivrajsingh chouhan)

(todayindia)सागर, दमोह। कांग्रेस तो भ्रष्ट और बेईमानों की पार्टी है। उनके नेता दिल्ली से लेकर मध्यप्रदेश तक भ्रष्टाचार में लिप्त हैं और बेईमान है। उन्होंने प्रदेश की जनता के साथ बेईमानी की है, धोखा दिया है। जब केंद्र में कांग्रेस सरकार थी तो इनकी सरकार में घोटाले ही घोटाले हुए और अब मध्यप्रदेश में भी शुरू हो गए हैं। लेकिन अब इस देश और प्रदेश में एक भी बेईमान और भ्रष्टाचार नहीं बचेगा, क्योंकि भ्रष्टाचारियों को सबक सिखाने के लिए हमारे नेता नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे। ये बातें पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान(shivrajsingh chouhan) ने कही। वे बुधवार को(todayindia)पार्टी प्रत्याशी प्रहलाद पटेल के समर्थन में सागर जिले के केसली, बंडा और दमोह जिले के संग्रामपुर में आयोजित जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस और उसके नेता सत्ता के मद में चूर है। वे हमारे कार्यकर्ताओं को धमका रहे हैं। मैं ऐसी भाषा बोलने का आदि नहीं हूं, लेकिन अन्याय सहन करना अन्याय करने से बड़ा पाप है और यदि कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ उंगली उठाई, झूठे मुकदमे बनाए, धमकाने की कोशिश की तो हम सरकार की ईंट से ईंट बजा देंगे। उन्होंने कहा कि हमने भी प्रदेश में सरकार चलाई है, लेकिन कभी भी इस तरह की भाषा नहीं बोली है, कभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं को धमकाया नहीं है। हमने तो प्यार से जनता का दिल जीतने की कोशिश की है, लेकिन कांग्रेस के नेता खुलेआम भाजपा कार्यकर्ताओं को धमका रहे हैं।(shivrajsingh chouhan)(todayindia)

नहीं चला पा रहे सरकार तो हट जाओ

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान(shivrajsingh chouhan) ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यदि सरकार नहीं चला पा रहे हैं तो सत्ता से हट जाओ, हमने सरकार चलाई है और आगे भी चला लेंगे। उन्होंने कहा कि बिजली चली जाती है तो इनके नेता भोपाल में कहते हैं कि ये भाजपा की चाल है। भाजपा के इशारे पर बिजली काटी जा रही है, लेकिन मध्यप्रदेश में कांग्रेस के मुख्यमंत्री हैं, कांग्रेस के मंत्री हैं और हम पर वे आरोप मढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि किसानों से कर्जमाफी का वादा कर लिया और अब कर्जमाफी नहीं कर पा रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में किसानों के उपर 48 हजार करोड़ का कर्जा है, बजट में पांच हजार करोड़ रूपए पास किया और बैंकों को 1300 करोड़ रूपए दिए। ऐसे में कैसे किसानों का कर्जामाफ होगा।(shivrajsingh chouhan)(todayindia)

मोदी को लाना, आतंक को भगाना है

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि पहले जब देश पर आतंकी हमले होते थे तो इनके प्रधानमंत्रियों के मुंह तक नहीं खुलते थे, लेकिन जब से नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने हैं उन्होंने आतंकवाद का जबाव उनकी ही स्टाइल में दिया है। आतंकवादियों को पाकिस्तान में घुसकर मारा है और देश से आतंकवाद को समाप्त करने के लिए श्री नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है। उन्होंने जनता से आहृवान किया कि उनका एक वोट इस देश और प्रदेश की दिशा को बदलकर रख देगा। उनके एक वोट से मध्यप्रदेश का विकास होगा और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बनेंगे। वे प्रधानमंत्री बनेंगे तो देश से आतंक का अंत होगा और गरीबों, किसानों, युवाओं को उनके अधिकार मिलेंगे।(shivrajsingh chouhan)(todayindia)

नक्सली हमले में जवानों की मौत पर प्रदेश अध्यक्ष ने जताया शोक

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री राकेश सिंह एवं संगठन महामंत्री श्री सुहास भगत ने महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में नक्सली हमले में 15 जवानों के मारे जाने की घटना पर शोक जताया है।

प्रदेश अध्यक्ष श्री राकेश सिंह ने शहीद कमांडो जवानों की आत्मिक शांति और उनके परिजनों को गहन दुख को सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना की है। प्रदेश अध्यक्ष श्री राकेशसिंह ने कहा है कि इस दुख की घड़ी में शहीद जवानों के परिजन अकेले नहीं हैं, बल्कि पूरा देश उनके साथ खड़ा है। उन्होंने कहाह कि कमांडो जवानों के वाहन पर यह हमला ऐसे समय में हुआ है, जब देश में लोकतंत्र का महापर्व चल रहा है। उन्होंने नक्सलियों के इस हमले को लोकतंत्र को दबाने का कुत्सित प्रयास बताते हुए कहा है कि देश में लोकतंत्र की जड़ें बहुत गहरी हैं और नक्सली मतदाताओं को धमकाने के इस प्रयास में कभी सफल नहीं होंगे।(shivrajsingh chouhan)(todayindia)

अधिकारी, कर्मचारियों को धमकाने वाले कमलनाथ को पद पर रहने का अधिकार नहीं : प्रभात झा

मुख्यमंत्री द्वारा लिखे पत्र पर चुनाव आयोग से सख्त कार्रवाही की अपेक्षा

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व सांसद श्री प्रभात झा ने मुख्यमंत्री कमलनाथ के उस पत्र पर गहरी आपत्ति व्यक्त की है जिसमें श्री कमलनाथ अपने कार्यकर्ताओं से उन अधिकारी, कर्मचारियों की जानकारी मांग रहे हैं जिन अधिकारी, कर्मचारियों ने कथित रूप से चुनाव में ठीक कार्य नहीं किया है। श्री झा ने कहा है कि कमलनाथ का यह पत्र अधिकारियों और कर्मचारियों का खुला अपमान ही नहीं उन्हें धमकी भी दी जा रही है।

पत्रकारों को श्री कमलनाथ द्वारा जारी पत्र दिखाते हुए श्री झा ने कहा कि यह पत्र प्रदर्शित करता है कि कांग्रेस कार्यालय जैसे चुनाव कार्यालय हो गया हो और श्री कमलनाथ स्वयं चुनाव आयुक्त हैं। शायद कमलनाथ को इस बात का भी ज्ञान नहीं है कि चुनाव में यदि कोई गड़बड़ी करता है तो उसकी शिकायत चुनाव आयोग को की जाती है, किसी पार्टी कार्यालय के मुखिया को नहीं। श्री कमलनाथ ने अपने कार्यकर्ताओं से जो अपेक्षा की है वह सीधे-सीधे कर्मचारियों को संदेश है कि या तो वे कांग्रेस के लिए काम करें अन्यथा दंड भोगने के लिए तैयार रहें। पिछले कुछ महीनों में मध्यप्रदेश के कर्मचारियों, अधिकारियों को जिस प्रकार तबादलों की चक्की में पीसा गया है, यह पत्र उसी प्रक्रिया की कड़ी है। भारतीय जनता पार्टी किसी अधिकारी, कर्मचारी के अपमान को सहन नहीं करेगी। पार्टी चुनाव आयोग से यह अपेक्षा करती है कि वह श्री कमलनाथ के विरूद्ध कठोर कार्रवाही करें। साथ ही इस दुस्साहसिक कृत्य के लिए श्री कमलनाथ से इस्तीफे की मांग करती है। क्योंकि श्री कमलनाथ ने लोकसभा चुनाव को जिस प्रकार का मजाक बनाकर रखा है, उसको देखते हुए न वे अब मुख्यमंत्री रहने लायक और न कांग्रेस अध्यक्ष।(shivrajsingh chouhan)(todayindia)

aum

Leave a Reply

Your email address will not be published.