2003 से पहले दयनीय थी मध्यप्रदेश की हालत : हेमा मालिनी

Madhya Pradesh News

सांसद ने कहा-बसंती की इज्जत का सवाल है, भाजपा को प्रचंड जीत दिलाएं
हाटपीपल्या। कांग्रेस शासन के समय 2003 में मध्यप्रदेश की स्थिति कितनी दयनीय थी। लेकिन मैं मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान को धन्यवाद देती हूं कि उन्होंने पार्टी की रीति-नीति के हिसाब से प्रदेश में विकास कार्य किए हैं। अब मध्यप्रदेश को देखकर आत्मिक संतुष्टि मिलती है। यह बात मंगलवार को फिल्म एक्ट्रेस, नृत्यांगना और मथुरा से भाजपा सांसद श्रीमती हेमा मालिनी ने भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी दीपक जोशी के समर्थन में आयोजित सभा में कही।


सभा को संबोधित करते हुए श्रीमती हेमा मालिनी ने कहा कि कांग्रेस ने 70 साल के अपने शासन में इस देश और प्रदेश के लिए कुछ भी नहीं किया। मि. बंटाढार के शासन की याद दिलाते हुए श्रीमती हेमा मालिनी ने कहा कि आप सभी को याद होगा कि 2003 के पहले मध्यप्रदेश की क्या स्थिति थी। मैं पहले भी यहां पर कई बार शूटिंग के सिलसिले में आ चुकी हूं। उसके बाद अभी हाल ही में जब मैं फिल्म की शूटिंग के लिए महेश्वर आई, तो यहां का परिदृश्य देखकर मुझे आत्मिक संतुष्टि हुई। मैं प्रदेश में हुए विकास कार्यों के लिए मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान जी को धन्यवाद देती हूं।


जनहित में काम करने वाले को जिताएं

सांसद श्रीमती हेमा मालिनी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आपके वर्तमान विधायक दीपक जोशी बहुत ही सरल, सहज व्यक्ति हैं। उन्होंने हमेशा क्षेत्र का विकास किया है और आगे भी विकास करेंगे। उन्होंने कहा कि आप ऐसे प्रत्याशी को जिताएं, जो हमेशा क्षेत्र के हित में, प्रदेश के हित में और देश के हित में काम करता है। आप पिछले 10 वर्षों से जिस


व्यक्ति से जुड़े हैं, उसी को दोबारा चुनें, ताकि वह क्षेत्र का भला कर सके। सभा में उपस्थित लोगों की मांग पर सिने तारिका हेमा मालिनी ने फिल्म शोले का प्रसिद्ध डायलॉग बोलकर भारतीय जनतपा पार्टी और स्थानीय प्रत्याशी दीपक जोशी को जिताने की अपील की। उन्होंने कहा कि चल धन्नो बसंती की इज्जत का सवाल है। आप भाजपा और दीपक जोशी को प्रचंड बहुमत से जिताएं । सभा के दौरान मंच पर जिलाध्यक्ष नन्दकिशोर पाटीदार,पूर्व विधायक ब्रजमोहन धूत, जिला पंचायत अध्यक्ष दौलत तंवर, नप अध्यक्ष माणकबाई धोसरिया आदि मौजूद थे।



Leave a Reply