IMG-20171103-WA0185 (1)

गरीबी मुक्त और विकसित चित्रकूट बनायेगें: डॉ. सहस्त्रबुद्धे

Latest

राष्ट्रऋषि नानाजी देशमुख को दी पुष्पांजलि
सतना। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, सांसद एवं प्रदेश संगठन प्रभारी डॉ. विनय सहस्त्रबुद्धे ने हनुमान धारा मे पन्ना प्रमुखो के सम्मेलन को संबोधित करते हुये कहा कि जिस प्रकार प्रदेश की शिवराज सरकार ने चित्रकूट क्षेत्र को दस्यु आतंक से मुक्त किया है। उसी प्रकार चित्रकूट क्षेत्र से हम गरीबी और पिछडेपन को दूर करेगें और एक विकसित चित्रकूट बनायेगें। उन्होंने पार्टी प्रत्याषी श्री शंकरदयाल त्रिपाठी को भारी बहुमत से विजयी बनाने की अपील की।
उन्होने कहा कि चित्रकूट भगवान राम की तपोभूमि है और राष्ट्रऋषि नानाजी देशमुख की कर्मस्थली है। उनकी ग्राम विकास की अवधारणा के अनुरूप युगानुकूल परिवर्तन लाकर क्षेत्र मे स्वाबलंबन और विकास के नये आयाम लिखेगें।
डॉ. सहस्त्रबुद्धे ने चित्रकूट स्थित सियाराम कुटी पहुंचकर राष्ट्रऋषि नानाजी देशमुख के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की। पन्ना प्रमुख सम्मेलन के दौरान बसपा के वरिष्ठ नेता प्रेमसिंह सतनामी ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।
चित्रकूट की जनता कांग्रेस के झांसे मे नही आने आयेगी: शर्मा
पार्टी के प्रदेश महामंत्री श्री विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि चित्रकूट की जनता कांग्रेस के झांसे मे नही आने वाली है। प्रदेष के मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान के जनोन्मुखी नेतृत्व मे चित्रकूट के मतदाता भी अपनी मोहर लगाने वाले है। मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान के सामने कांग्रेस मे कोई विकल्प नही है। उन्होने कहा कि बिना भेदभाव और भयमुक्त विकास के लिये चित्रकूट की जनता पार्टी प्रत्याषी को भारी मतो से विजयी बनायेगी।

Leave a Reply