• Mon. May 6th, 2024

राजस्‍थान और तेलंगाना में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार जोरों पर

राजस्‍थान और तेलंगाना में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार जोरों पर
narendramodi,telangana,rajasthan,telanganaassemblyelection,rajasthanassemblyelectionराजस्थान में विधानसभा चुनाव के लिए राजनैतिक दलों के कई स्टार प्रचारक विभिन्न स्थानों पर अपने प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं। भाजपा नेता और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भरतपुर में जनसभा को संबोधित किया।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि भारत दुनिया की पांचवीं बड़ी आर्थिक ताकत बन चुका है और जल्दी ही विश्व की तीसरी बड़ी आर्थिक ताकत बन जाएगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने राजस्थान को पिछले पांच सालों में भ्रष्टचार, दंगों और अपराधों में अग्रणी बना दिया है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में महिलाओं, दलितों और वंचितों के खिलाफ सबसे ज्यादा जुल्म हुए हैं। उन्होंने कहा कि राज्य में लोग कोई भी त्यौहार शांति से नहीं मना पाते हैं। श्री मोदी ने ने कहा कि अन्य राज्यों की तुलना में राजस्थान में पेटोल डीजल की दरें भी ज्यादा हैं। श्री मोदी ने राजस्थान भाजपा के संकल्प पत्र की भी सराहना की।

उधर, कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे आज भरतपुर के वैर तथा अलवर के तिजारा में जनसभाएं करने वाले हैं। श्री खड़गे प्रदेश दौरे के तहत कुछ देर पहले जयपुर पहुंच गये हैं।

गृह मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता अमित शाह हैदराबाद के बेगमपेट हवाई अड्डा पहुंच गए हैं।

चुनाव प्रचार के तहत तेलंगाना के विभिन्न जगहों पर ‘सकल जनुला विजय संकल्प सभा’ के संबोधन से पहले वे वहां पहुचे हैं। पार्टी के प्रदेश अध्‍यक्ष किशन रेड्डी और राज्‍य के चुनाव प्रभारी जावडेकर भी उनके साथ रहेंगे। श्री शाह गढवाल, नलगौंडा और वारंगल जिलों में जनसभा को संबोधित करेंगे।

इस बीच बी आर एस प्रमुख के. चन्‍द्रशेखर राव चुनाव प्रचार के लिए जनगांव जिले के लिए रवाना हो चुके हैं। एम आई एम प्रमुख असउद्दीन ओवैसी नमपल्‍ली विधानसभा क्षेत्र में घर-घर जाकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं।

 

प्रसिद्ध फिल्‍म अभिनेत्री विजय शांति दोबारा कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गईं हैं और उन्‍हें कांग्रेस प्रदेश समिति के चुनाव प्रचार समिति का प्रमुख संयोजक नियुक्‍त किया गया है।

मीडिया से बातचीत में विजय शांति ने कहा कि अपने पुराने मित्रों से मिलकर वे खुश हैं। उन्‍होंने कहा कि केसीआर के भ्रष्‍टाचार के खिलाफ भाजपा द्वारा कार्यवाही न किए जाने के कारण वे कांग्रेस पार्टी में शामिल हुई हैं।
=======================================Courtesy======================
राजस्‍थान और तेलंगाना में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार जोरों पर
narendramodi,telangana,rajasthan,telanganaassemblyelection,rajasthanassemblyelection

 

aum

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *