• Sun. Sep 22nd, 2024

आईसीयू में है कांग्रेस, विकास के लिए चिचोली मे कमल खिलाएं- नंदकुमार सिंह चौहान

09/08/2017
बैतूल। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री नंदकुमारसिंह चौहान ने आज बैतूल जिले के चिचोली में नगरपरिषद के अध्यक्ष प्रत्याशी श्री संतोष मालवीय के समर्थन में सघन जनसंपर्क कर सभाओं को संबोधित किया। प्रदेश अध्यक्ष ने विभिन्न वार्डो में जनसंपर्क भी किया।
श्री चौहान ने कहा कि नगरीय निकाय चुनाव विकास केन्द्रित होते है। भाजपा विकास की पक्षधर है। भाजपा के शासन में देश प्रदेश में जो विकास की गंगा बह रही है। वह चिचोली नगर तक पहंुचे इसके लिए चिचैली नगरवासी भारतीय जनता पार्टी को ऐतिहासिक जीत दिलाकर विकास की गंगा बहाए। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सबका साथ सबका विकास के मूलमंत्र को सार्थक किया है। उन्होंने गांव, गरीब, किसान और अल्पसंख्यकों के हितों की रक्षा की है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने तय किया है कि हर गरीब को प्रधानमंत्री आवास योजना के जरिये अपना घर सुलभ हो। श्री चौहान ने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत चिचोली मंे 600 मकान स्वीकृत हो चुके है, यह पहली खेप है। आगे भी यह क्रम जारी रहेगा। चिचैली में कोई भी गरीब अब बिना घर के नहीं रहेगा। मोदी सरकार ने तय किया है कि मुस्लिम समाज की हर बेटी को शगुन योजना के माध्यम से स्नातक परीक्षा उत्तीर्ण करने पर 51 हजार रूपए की प्रोत्साहन राशि दी जायेगी। साथ ही नवीं और दसवीं में पढाई करने वाली बच्चियों को 10 हजार रूपए दिए जायेंगे। ठीक इसी प्रकार मध्यप्रदेश सरकार के मुखिया श्री शिवराजसिंह चौहान भी प्रदेश के प्रतिभावान छात्रों के भविष्य को लेकर योजनाओं के माध्यम से उनकी सहायता कर रहे है।
श्री चौहान ने कहा कि आज पूरा देश भाजपा के साथ विकास की ओर तेजी से बढ़ रहा है। चिचैली भी इस विकास यात्रा में शामिल हो इसके लिए भाजपा के अध्यक्ष प्रत्याशी और पार्षद प्रत्याशियों को भारी मतों से विजयी बनाए। श्री चैहान ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस धीरे धीरे समाप्ति की कगार पर है। आज कांग्रेस आईसीयू में भर्ती है।
इस अवसर पर जिलाध्यक्ष श्री जितेन्द्र कपूर, राष्ट्रीय मंत्री व सांसद श्रीमती ज्योति धुर्वे, विधायक श्री मंगलसिंह धुर्वे, बैतूल विधायक श्री हेंमंत खंडेलवाल, श्री अलकेश आर्य, श्री बाली मालवीय सहित कार्यकर्ता मौजूद थे।

aum

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *