• Sat. May 18th, 2024

प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी(narendra modi) शपथ ग्रहण समारोह से पहले आज सुबह राजघाट(rajghat) और सदैव अटल समाधि(atal samadhi) गए।

प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी(narendra modi) शपथ ग्रहण समारोह से पहले आज सुबह राजघाट(rajghat) गए और राष्‍ट्रपिता महात्‍मा गांधी को श्रद्धांजलि दी। प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी शपथ ग्रहण समारोह से पहले आज सुबह राजघाट गए और राष्‍ट्रपिता महात्‍मा गांधी को श्रद्धांजलि दी। वे पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी(atal bihari vajpayee) को श्रद्धांजलि देने के लिए सदैव अटल समाधि(atal samadhi) भी गए। भारतीय जनता पार्टी के अध्‍यक्ष और पार्टी के कई नेता अटल स्‍मारक पर उपस्थित थे। प्रधानमंत्री शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए राष्‍ट्रीय समर स्‍मारक भी गए।(narendra modi)
नरेन्द्र मोदी(narendra modi) ने अटलजी(atal bihari vajpayee) को श्रद्धांजलि देने के बाद उन्होंने इस महान नेता को याद कर एक ट्वीट भी किया। अपने ट्वीट में मोदी ने कहा कि आज यदि अटलजी होते तो वे बहुत खुश होते।
मोदी ने लिखा, ‘हम अपने प्यारे अटलजी को हर पल याद करते हैं। वे अगर आज होते तो बीजेपी को देश की जनता की सेवा को मिले शानदार अवसर को देखकर बेहद खुश होते। अटलजी के जीवन और उनके कार्यों से सीख लेते हुए गुड गवर्नेंस और लोगों के जीवन में सुधार लाने की कोशिश करते रहेंगे।'(atal bihari vajpayee)
=====================
courtesy

aum

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *