• Sat. May 4th, 2024

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण में अब नहीं होंगी शामिल ममता बनर्जी(todayindia)

ममता बनर्जी अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण में शामिल नहीं होंगी। ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में आने से इनकार किया। उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाते हुए जाने का प्लान रद्द कर दिया है। उन्होंने कहा कि राज्य में निजी दुश्मनी की चलते हुई हत्याओं पर राजनीति हो रही है।(todayindia)(mamta benerjee)

बनर्जी ने एक ट्वीट में लिखा- बधाई, नए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी। मेरी योजना संवैधानिक निमंत्रण को स्वीकार करने और शपथग्रहण समारोह में शामिल होने की थी। लेकिन पिछले एक वर्ष से मैं मीडिया में ऐसे खबरें देख रही हूं, जिनमें भाजपा दावा कर रही है कि बंगाल में राजनीतिक हिंसा में 54 लोगों की हत्या हुई है। जबकि यह पूरी से गलत है। बंगाल में कोई राजनीतिक हत्या नहीं हुई है। ये मौतें निजी शत्रुता, पारिवारिक झगड़ों और अन्य विवादों के चलते हुई होंगी, इनका राजनीति से कोई संबंध नहीं है। हमारे पास ऐसा कोई रिकार्ड नहीं है। (todayindia)(mamta benerjee)
उन्होंने लिखा- इसलिए नरेंद्र मोदीजी मुझे माफ करिए, इस बात ने मुझे समारोह में शामिल नहीं होने के लिए बाध्य किया है। यह समारोह लोकतंत्र का जश्न बनाने का एक विशेष अवसर है। यह कोई ऐसा अवसर नहीं है जिसका किसी राजनीतिक दल को महत्व घटाना चाहिए, जो इसका इस्तेमाल अपने राजनीतिक हित साधने के अवसर के तौर पर करे। कृपया मुझे माफ करिए।(todayindia)(mamta benerjee)
================================
Courtesy

aum

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *