• Sun. May 12th, 2024

(todayindia)मोदीजी(narendra modi) को ही प्रधानमंत्री देखना चाह रहा आम जनमानस उमा भारती(Uma bharti)(todayindia)

(todayindia)केन्द्रीय मंत्री सुश्री उमा भारती(uma bharti) ने तलेन एवं सुठालिया में की चुनावी सभाएं
ब्यावरा। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के किए गए विकास कार्यो और दुनिया में देश के बढते मान सम्मान से देशवासियों का गौरव बढ़ा है। लेकिन कुछ विरोधी दल भारत के बढते मान और प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी(narendra modi) की बढती लोकप्रियता को पचा नहीं पा रहे है। ऐसे सभी विपक्षी दलों ने एकजुट होकर पूरी ताकत लगा दी है कि श्री नरेन्द्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री न बन पाये। किंतु देश के आम जनमानस ने यह ठान लिया है कि मोदीजी को ही दोबारा प्रधानमंत्री(narendra modi)(uma bharti)(todayindia) बनाना है। यह बात राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व केन्द्रीय मंत्री सुश्री उमा भारती ने मंगलवार को तलेन एवं सुठालिया में राजगढ़ लोकसभा के प्रत्याशी श्री रोडमल नागर के समर्थन में आयोजित चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए कही।

 नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा
तलेन एवं सुठालिया में हुई चुनावी सभा में तेज गर्मी के बावजूद भारी तादाद में भाजपा नेतागण, कार्यकर्ता, आमजन मौजूद रहे। सुश्री उमा भारती ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि इस सरकार ने ऋण माफी का वादा कर सत्ता हासिल की लेकिन एक भी किसान का ऋण माफ नहीं हुआ। प्रदेश सरकार ने किसानों के साथ छलावा किया है। सुश्री भारती ने देश के मान, सम्मान, विकास और उन्नति के लिए भारतीय जनता पार्टी की सशक्त सरकार बनाने का आव्हान करते हुए पार्टी प्रत्याशी श्री रोडमल नागर को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने पिछले पांच वर्षो में देश को वैश्विक स्तर पर नई पहचान दिलाई है। आने वाले पांच वर्षो में सशक्त सरकार के साथ प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश और आगे बढ़े इसके लिए हमें श्री नरेन्द्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाना है।(narendra modi)(uma bharti)(todayindia)

वेंटिलेटर पर है प्रदेश सरकार

सुश्री उमा भारती ने सुठालिया में प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर प्रहार करते हुए कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री के मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ की स्थिति आज मिस्टर इंडिया फिल्म के हीरो की भांति है, जो दिखाई नहीं देता है। प्रदेश में मुख्यमंत्री तो है किंतु वह अकेले निर्णय लेने में सक्षम नहीं है। वह स्वयं के द्वारा कोई निर्णय नहीं ले पाते है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने जन्म तो ले लिया पर अब वह वेंटिलेटर पर है। यह सरकार कब तक चलेगी कुछ कहा नहीं जा सकता।(narendra modi)(uma bharti)(todayindia)

aum

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *