• Sun. Jun 2nd, 2024

तकनीकी खराबी के कारण आज सुबह एयर इंडिया का संचालन प्रभावित हुआ। शाम तक संचालन सामान्‍य होने की उम्‍मीद।

एयर इंडिया का संचालन आज शाम तक सामान्‍य हो जाने की उम्‍मीद है। एयर इंडिया के चेयरमैन अश्विनी लोहानी ने आज सुबह दिल्‍ली में संवाददाताओं को बताया कि तड़के साढे तीन बजे सर्वर सिस्‍टम में तकनीकी खराबी से एयर इंडिया का संचालन प्रभावित हुआ था जिसे 8 बजकर 45 मिनट पर ठीक कर लिया गया। उन्‍होंने बताया कि कुल 85 उड़ानों में देरी हुई। इनमें 21 अंतर्राष्‍ट्रीय उड़ान शामिल है। चेयरमैन अश्विनी लोहानी ने कहा –

एयर इंडिया की जो टोटल फ्लाइट्स है जो करीब 470 है और एयर इंडिया ग्रुप की टोटल फ्लाइट्स करीब 674 फ्लाइट्स एवरीडे है और चूंकि सवेरे की जो 85 फ्लाइट्स डिले हुई है इसकी वजह से इसका रिप्‍लेबेक चलता रहेगा दिनभर। दिन में और भी फ्लाइट्स डिले होगी इंटरनेशनल डिपार्टचर्स जो दिन में जाने है उनमें कोई विशेष‍ दिक्‍कत नहीं है। डोमेस्टिक फ्लाइट्स को हमने अभी इमीडिएंटली 18 फ्लाइट्स को शुरू किया है बट इम्‍पेक्‍ट इसका रहेगा दिनभर और इससे यात्रियों को जो असुविधा हुई है इसके लिए हम लोगों को बहुत ज्‍यादा खेद है।

चेयरमैन अश्विनी लोहानी ने कहा कि उड़ानों का समय फिर से निर्धारित किया गया और यात्रियों को इसकी सूचना दे दी गई। उन्‍होंने कहा कि सर्वर सिस्‍टम को ठीक किया जा रहा है।
======================
Courtesy

aum

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *