• Mon. Jul 22nd, 2024

मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान की पत्रकारों से चर्चा
#shivrajsarkar,#shivrajsinghchouhan,#madhyapradeshnews,#todayindia,#todayindianews,#todayindia24,#MPelection2023——————————————–
*गांधी परिवार ने सबको ठगा, कमल नाथ ने गांधी परिवार को ठगा*
*कांग्रेस की नीति, झूठ बोलो और वोट लो*
*राहुल-प्रियंका लगातार झूठ बोल रहे, ये पब्लिक है सब जानती है*
*- शिवराज सिंह चौहान*

भोपाल, दिनांक 13/10/2023। जिस गांधी परिवार ने पूरे देश को और देश की जनता को ठगा, उस गांधी परिवार को कमलनाथ ठग रहे हैं। 2018 में कमलनाथ ने राहुल गांधी से झूठे वचन दिलवाए और 2023 में प्रियंका गांधी से झूठी गारंटियां दिलवा रहे हैं। यह बात मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को पत्रकारों से चर्चा करते हुए कही।

*प्रियंका ने बिना पढ़े ही कर दी, पढ़ो-पढ़ाओ की घोषणा*
मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान ने कहा कि मंडला में प्रियंका गांधी ने बिना पढ़े ही पढ़ो-पढ़ाओ की घोषणा कर दी, कांग्रेस पूरी तरह से कंफ्यूज है। कल जिस तरह से प्रियंका जी से घोषणाएं करवाई गई। मैंने वह वीडियो देखा, कई घोषणाएं करके बैठ गई फिर कांग्रेस नेता उठे और बोले, एक और करो। अच्छा उन्हें पता ही नहीं क्या घोषणा करना है, उन्हें कांग्रेस के नेताओं द्वारा घोषणाएं पढ़ाई ही नहीं गई।

*मंच पर ही पूरी कांग्रेस कंफ्यूज- झूठी योजना हो गई फ्यूज*
श्री चौहान ने कहा कि मंडला में सभा के दौरान पहले प्रियंका मैडम बोलती हैं कि अभी-अभी एक और घोषणा मुझे बताई है,“कक्षा 1 से लेकर 12वीं तक बच्चों की स्कूली शिक्षा निशुल्क होगी।“ कमलनाथ जी फिर टोक रहे हैं प्रियंका जी को, करेक्शन करा रहे हैं, प्रियंका जी बोलती है आप ही बोलिए वो कहते हैं नहीं आप बोलिए, फिर वह दोबारा पढ़ती हैं, “1 से लेकर आठवीं तक 500 देंगे, नौवीं से लेकर दसवीं तक 1000 देंगे, 10 से 12 तक 1500 हर साल देंगे। – फिर सुरजेवाला कहते हैं, हर साल नहीं, हर महीना। फिर मैडम कहती है, लिखा तो इसमें हर साल है। अब आप कल्पना कर सकते हैं कि पहले कुछ लिखते हैं, फिर पढ़ने का कहते हैं, कितने गंभीर है वह की हर साल में काम नहीं चलेगा तो हर महीने आ जाओ। ना लेना है ना देना है, बस झूठी घोषणाएं करनी हैं।

*कमलनाथ ने बच्चों का लैपटॉप और साइकिल बंद कर दी*
मुख्यमंत्री श्री चौहान ने बताया कि कांग्रेस ने अपने पुराने वचन पत्र में कहा था कि शालेय स्तर के कई बच्चों को गणवेश, पाठ्यपुस्तक अन्य पठन की उच्च कोटि की सामग्री निःशुल्क उपलब्ध करवाएंगे। लेकिन जो भाजपा सरकार लैपटॉप देती थी, बंद कर दिए थे। साइकिल देना बंद कर दी। मेधावी विद्यार्थी योजना इन्होंने ठंडे बस्ते में डाल दी। बच्चों की फीस तक छीन ली। निःशुल्क घर की घोषणा पर सवाल करते हुए कहा सीएम शिवराज ने कहा कि अब कह रहे हैं कि निशुल्क घर देंगे। जबकि प्रधानमंत्री जी ने जो गरीबों के लिए जो घर स्वीकृत किये थे, इन्होंने कहा था कि ले जाओ वापस। इन्होंने स्टेट का जो 40 प्रतिशत शेयर होता है वो भी नहीं दिया था।

*ये पब्लिक है कांग्रेस का सच जानती है* 

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा दिये गये पीएम आवास योजना के मकान छीनने वाले ये, बच्चों के लैपटॉप और साइकिल छीनने वाले, बच्चों की फ़ीस छीनने वाले ये अब फिर ठगने आ गए हैं। यह जनता को ठगने के पहले ये तय भी नहीं कर पाते है कि ‘महीने’ कहना है कि ‘साल’। ये कांग्रेस का झूठ है, ये राहुल गांधी जी और प्रियंका जी से लगातार झूठ बुलवा रहे है, लेकिन ये पब्लिक है जो सब जानती है।
=====================================courtesy============================
मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान की पत्रकारों से चर्चा
#shivrajsarkar,#shivrajsinghchouhan,#madhyapradeshnews,#todayindia,#todayindianews,#todayindia24,#MPelection2023

 

aum

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *