• Mon. Jul 22nd, 2024

नई दिल्‍ली में भाजपा के केन्‍द्रीय कार्यालय में नवनिर्मित आवासीय परिसर और सभागार का उदघाटन

नई दिल्‍ली में भाजपा के केन्‍द्रीय कार्यालय में नवनिर्मित आवासीय परिसर और सभागार का उदघाटन
narendramodi,primeministerofindia,PM,BJP4Indiaप्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने कहा है कि देश में भारतीय जनता पार्टी की सरकारें आकांक्षा, विकास और प्रगति का पर्याय बनती जा रही हैं। आज शाम नई दिल्‍ली में भाजपा के केन्‍द्रीय कार्यालय में नवनिर्मित आवासीय परिसर और सभागार का उदघाटन करते हुए श्री मोदी ने कहा कि पूरे देश में भाजपा अकेली पैन इंडिया राजनीतिक पार्टी है। उन्‍होंने कहा कि यह भारत की सबसे अधिक प्रगतिशील पार्टी है। प्रधानमंत्री ने कहा कि भाजपा ऐसी राजनीतिक पार्टी है जो युवाओं को अवसर देती है और इसे महिलाओं का आशीर्वाद प्राप्‍त है। उन्‍होंने कहा कि आज भाजपा की तुलना विश्‍व की उन ऐतिहासिक पार्टियों से की जाती है जिन्‍होंने अपने शासनकाल के दौरान अपने देश का भाग्‍य बदल दिया था।

विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए श्री मोदी ने कहा कि कुछ पार्टियों ने मिलकर भष्‍ट्राचार को बचाने का अभियान छेड रखा है। उन्‍होंने कहा कि देश के लोग भष्‍ट्राचार के खिलाफ उठाये गये कदम से खुश हैं। प्रधानमंत्री ने कहा कि देश की जनता यह समझती है कि भष्‍ट्राचार खत्‍म होने से ही राष्‍ट्र प्रगति करेगा। उन्‍होंने कहा कि भष्‍ट्राचार के खिलाफ लडाई जारी रहेगी।

देशभर के भाजपा कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए श्री मोदी ने कहा कि पार्टी के केन्‍द्रीय कार्यालय का विस्‍तार सिर्फ इमारत का विस्‍तार नहीं है बल्कि हरेक भाजपा कार्यकर्ता के सपनों का विस्‍तार है और यह सेवा करने के भाजपा के संकल्‍प का भी विस्‍तार है। उन्‍होंने कहा कि आज से कुछ दिनों बाद पार्टी अपना 44वां स्‍थापना दिवस मनायेगी। यह यात्रा कडी मेहनत, समर्पण, संकल्‍प और विचारों तथा विचारधारों के विस्‍तार की यात्रा है।

पार्टी अध्‍यक्ष जे पी नडडा ने समारोह की अध्‍यक्षता की। पूर्व पार्टी प्रमुख मुरली मनोहर जोशी, नितिन गडकरी और अमित शाह भी इस अवसर पर मौजूद थे। केन्‍द्रीय मंत्री, सांसद, कारपोरेट क्षेत्र के लोग और पार्टी पदाधिकारी सहित हजारों कार्यकर्ता भी इस अवसर पर उपस्थित थे।
========================================Courtesy=========================
नई दिल्‍ली में भाजपा के केन्‍द्रीय कार्यालय में नवनिर्मित आवासीय परिसर और सभागार का उदघाटन
narendramodi,primeministerofindia,PM,BJP4India

aum

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *