• Wed. May 1st, 2024

भारतीय जनता पार्टी का त्रिपुरा विधानसभा चुनाव का घोषणा पत्र जारी

भारतीय जनता पार्टी का त्रिपुरा विधानसभा चुनाव का घोषणा पत्र जारी
@BJP4Tripura,tripuraassemblyelection,tripura,bjp

भारतीय जनता पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जे पी नड्डा ने आज अगरतला में 2023 के लिए पार्टी का घोषणा पत्र संकल्‍प पत्र जारी किया। जनसभा को संबोधित करते हुए श्री नड्डा ने गरीब परिवार को उनकी नवजात बालिका शिशु के लिए 50 हजार रुपये का बांड देने का वचन दिया। उन्‍होंने कहा कि उज्जवला लाभार्थियों को दो निशुल्‍क एलपीजी सिलेंडर दिए जाएंगे। पार्टी प्रत्‍येक जनजातीय खंड में एक एकलव्‍य मॉडल विद्यालय स्‍थापित करने का भी वचन देती है। उन्‍होंने कहा कि राज्‍य के भूमिहीन किसानों को प्रतिवर्ष तीन हजार रुपये की वित्तिय सहायता दी जाएगी।

श्री नड्डा ने कहा कि भाजपा अपने घोषणा पत्र को गंभीरता से लेती है और अपने वायदों को पूरा करने के लिए पूरी तरह से वचनबद्ध है। उन्‍होंने कहा कि राज्‍य में 2018 में भाजपा के सत्‍ता में आने के बाद भ्रष्‍टाचार, विद्रोही गतिविधियां और अपराध समाप्‍त हो चुके हैं और विकास की प्रक्रिया शुरू हुई है। उन्‍होंने ने कहा कि भाजपा राज्‍य में शांति और समृद्धि लाई है। भाजपा शासन के दौरान त्रिपुरा के लोगों को जल जीवन मिशन के अंतर्गत स्‍वच्‍छ पेयजल की सुविधा मिली और उन्‍हें आवास मिला। भाजपा अध्‍यक्ष ने कहा कि त्रिपुरा में 13 लाख आयुष्‍मान भारत कार्ड वितरित किए गए हैं।

राज्‍य में आज अन्‍य पार्टियां भी चुनावी जनसभाएं कर रही हैं। वामपंथी नेता मानिक सरकार, प्रकाश करात और वृंदा करात ने अपनी पार्टी के उम्‍मीदवारों के लिए जनसभाएं आयोजित कीं। कांग्रेस, टीएमसी और अन्‍य उम्‍मीदवार भी मतदाताओं को लुभाने का प्रयास कर रही हैं।
======================Courtesy======================
भारतीय जनता पार्टी का त्रिपुरा विधानसभा चुनाव का घोषणा पत्र जारी
@BJP4Tripura,tripuraassemblyelection,tripura

aum

Leave a Reply

Your email address will not be published.