• Thu. Apr 25th, 2024

एशिया कप क्रिकेट में आज भारत का दूसरा मैच हांगकांग के साथ

एशिया कप क्रिकेट में आज भारत का दूसरा मैच हांगकांग के साथ
cricket,asiacup2022,IndiaVsHongkong,todayindia,todayindia24,todayindialiveएशिया कप क्रिकेट में आज भारत ग्रुप-ए के अपने दूसरे मैच में हॉंगकॉंग के साथ खेलेगा। पहले मैच में भारत ने पाकिस्तान को हराया था। मैच दुबई अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में शाम साढ़े सात बजे से खेला जाएगा। मैच जीतने पर सुपर-4 राउंड में भारत की जगह पक्की हो जाएगी। आकाशवाणी से मैच का हिन्दी और अंग्रेजी में सीधा प्रसारण किया जाएगा।

ग्रुप-बी में कल रात शारजाह में अफगानिस्तान ने बंगलादेश को सात विकेट से हरा दिया। एक सौ 28 रन के लक्ष्य के जवाब में अफगानिस्तान ने 18 ओवर और तीन गेंद में तीन विकेट के नुकसान पर एक सौ 31 रन बनाकर मैच जीत लिया और सुपर-4 राउंड में जगह पक्की कर ली। अफगानिस्तान की ओर से नजीबुल्लाह जदरान ने नाबाद 43 रन और इब्राहिम जदरान ने नाबाद 42 रन की पारी खेली।

इससे पहले, बंगलादेश ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। बंगलादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट पर एक सौ 27 रन बनाए। अफगानिस्तान के मुजीबुर्रहमान और राशिद खान ने तीन-तीन विकेट लिये। मुजीबुर्रहमान को प्लेयर ऑफ द मैच घोषित किया गया।
========================Courtesy======================
एशिया कप क्रिकेट में आज भारत का दूसरा मैच हांगकांग के साथ
cricket,asiacup2022,IndiaVsHongkong,todayindia,todayindia24,todayindialive

aum

Leave a Reply

Your email address will not be published.