• Fri. May 3rd, 2024

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इंदौर में गरीब महिला श्रीमती राधाबाई के घर भोजन किया
कहा “आज आत्मा तृप्त हुई”
madhyapradesh ki khas khabren,mpnews,madhyapradesh news,madhyapradesh ke samachar,ShivrajSinghChouhan,shivrajsingh chouhan,mpcm,chiefminister of madhyapradesh,todayindia,todayindia news,today india news in hindi,Headlines,Latest News,Breaking News,Cricket ,Bollywood24,today india news,today indiaमुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इंदौर प्रवास के दौरान आज भागीरथपुरा में रहने वाली राधा बाई के घर पहुँचे और उनके घर दोपहर का खाना खाया। मुख्यमंत्री श्री चौहान को राधा बाई ने बड़े ही प्रेम और अपनत्व से खाना परोसा। श्री चौहान ने कहा कि इतना स्वादिष्ट खाना खाकर आज मेरी आत्मा तृप्त हो गई।


मुख्यमंत्री श्री चौहान ने खाने के दौरान राधा बाई से उनके घर की गुज़र- बसर के बारे में पूछा। राधा बाई ने बताया कि पति मज़दूरी करते हैं और परिवार में एक बेटा और बेटी हैं। बेटी को स्टोन की बीमारी है। श्री चौहान ने कलेक्टर श्री मनीष सिंह को निर्देश दिए कि परिवार का स्वास्थ्य परीक्षण कराएं और इलाज सुनिश्चित करायें।

टीन की छत वाले कच्चे घर में पहुँचे मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कलेक्टर को श्रीमती राधा बाई का पक्का मकान बनवाने के भी निर्देश दिए। राधा बाई ने आज घर की बेटियों हेमलता और संध्या के साथ मिलकर मुख्यमंत्री जी के लिए खाना बनाया था। उन्होंने घर में आलू-बटले की सब्ज़ी, दाल-चावल और रोटी बनायी थी। साथ में हलवा भी बनाया था। सांसद श्री लालवानी और अन्य जनप्रतिनिधि भी इस दौरान उपस्थित थे।
madhyapradesh ki khas khabren,mpnews,madhyapradesh news,madhyapradesh ke samachar,ShivrajSinghChouhan,shivrajsingh chouhan,mpcm,chiefminister of madhyapradesh,todayindia,todayindia news,today india news in hindi,Headlines,Latest News,Breaking News,Cricket ,Bollywood24,today india news,today india









aum

Leave a Reply

Your email address will not be published.