(todayindia) अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘गुड न्यूज’ का दूसरा ट्रेलर रिलीज

(todayindia)अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘गुड न्यूज’ का दूसरा ट्रेलर रिलीज
अक्षय कुमार, करीना कपूर, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ की अपकमिंग फिल्म ‘गुड न्यूज’ का दूसरा ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ‘गुड न्यूज’ का दूसरा ट्रेलर काफी एंटरटेनिंग है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि दिलजीत और अक्षय स्पर्म की अदला-बदली के बाद वो ये फैसला लेते हैं कि दोनों एक(todayindia)(bollywood samachar((good news)(akshya kumar) दूसरे के बच्चे को जन्म देंगे, और इसी फैसले के साथ शुरू होते हैं दो परिवार में खींचातानी। फिल्म ‘गुड न्यूज’ की कहानी इनवर्टो फर्टिलाइज़ेशन यानि आईवीएफ से होने वाली प्रेग्नेंसी पर आधारित है। इसमें कॉमेडी के साथ आईवीएफ को लेकर भी जानकारी दी गई है। इससे पहले 18 नवंबर को फिल्म का पहला ट्रेलर रिलीज़ गिया गया था। अक्षय कुमार ने यह ट्रेलर सोशल मीडिया पर शेयर किया है और इसमें आपको फिल्म के कुछ बेहद फनी सीन्स देखने को मिलेंगे। दूसरे ट्रेलर में अक्षय और दिलजीत के कुछ डायलॉग आपको गुदगुदा देंगे। राज मेहता के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होगी।(todayindia)(bollywood samachar((good news)(akshya kumar)

(courtesy)

प्रधानमंत्री ने डा. श्रीराम लागू के निधन पर शोक व्‍यक्‍त किया
प्रधानमंत्री श्री नरेन्‍द्र मोदी ने अभिनेता डा. श्रीराम लागू के निधन पर शोक व्‍यक्‍त किया है।
प्रधानमंत्री ने अपने ट्वीट संदेश में कहा ‘‘ डॉ. श्रीराम लागू बहुमुखी प्रतिभा के धनी थे। उन्होंने कई वर्षों तक उत्कृष्ट प्रदर्शन के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया। उनके काम को आने वाले कई वर्षों तक याद रखा जाएगा। उनके निधन से दुखी हूं। उनके प्रशंसकों के प्रति संवेदना। ओम शांति ”।
========================
श्रीराम लागू का अंतिम संस्कार शुक्रवार को राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. रंगमंच के जाने माने अदाकार एवं 92 वर्षीय लागू का मंगलवार शाम पुणे स्थित उनके आवास पर दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था | 1927 में महाराष्ट्र के सतारा में जन्मे और पेशे से प्रशिक्षित ईएनटी (कान, नाक, गला विशेषज्ञ) सर्जन श्रीराम लागू ने राज्य में रंगमंच के विकास में अहम भूमिका निभाई | डॉक्टरी छोड़कर पूर्ण रूप से अभिनय के क्षेत्र में उतरे लागू ने वी शांताराम की फिल्म ‘पिंजरा’ (1972) से सिनेमा जगत में व्यावसायिक सफलता की शुरुआत की |
उन्होंने हिंदी फिल्म ‘एक दिन अचानक’, ‘घरौंदा’, ‘मुकद्दर का सिकंदर’ और ‘लावारिस’ जैसी फिल्मों में यादगार भूमिकाएं निभाईं. रिचर्ड एटेनबरो की फिल्म ‘गांधी’ में उन्होंने गोपाल कृष्ण गोखले की भूमिका निभाई थी|(todayindia)(bollywood samachar)(sriram lagoo)

कृति खरबंदा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पुलिकत सम्राट संग एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की
बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पुलिकत सम्राट संग एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। तस्वीर में कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट समंदर किनारे ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आ रहे हैं। पुलकित ने शेरवानी पहन रखी है और कृति ने पिंक कलर का खूबसूरत लहंगा पहना हुआ है। दोनों समंदर किनारे पोज दे रहे हैं। कृति की इस तस्वीर पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं।(bollywood samachar)(todayindia)

बंटी और बबली 2 में साथ आएंगे सैफ-रानी
बंटी और बबली 2 में साथ आएंगे सैफ-रानी | यशराज फिल्म्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर बंटी और बबली 2 के बनने का ऐलान किया है | सैफ अली खान और रानी मुखर्जी बतौर जोड़ी इस फिल्म में साथ जरूर नजर आने वाले हैं, लेकिन ये दोनों बंटी और बबली नहीं होंगे | यशराज ने गली बॉय एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी और शर्वरी के नाम का ऐलान नए बंटी और बबली के रूप में किया है | इस फिल्म के जरिए सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की जोड़ी बड़े पर्दे पर एक बार फिर से नजर आएगी | साल साल 2005 में रिलीज हुई ये फिल्म हिट हुई थी |
=====================
(courtesy)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *