• Fri. Mar 29th, 2024

खेल कोटे से नौकरी देने की कार्यवाही जल्दी शुरू की जाएगी

मंत्री शर्मा द्वारा 65वीं शालेय खेल कूद प्रतियोगिता का शुभारंभजनसम्पर्क मंत्री श्री पी.सी. शर्मा ने आज यहाँ मेजर ध्यानचंद स्टेडियम मेँ 65वीं राज्य स्तरीय शालेय खेल कूद प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। श्री शर्मा ने खिलाड़ियों को शपथ दिलाई और खिलाड़ियों से परिचय भी प्राप्त कियाl(news)(today india)(todayindiadeals)(today india match)(india news online)(todayindia)(latest news)(breaking news)(national news)(bollywood news)(cricket news)(sports news)(political news)(todayindia online shopping)(todayindia deals)

मंत्री श्री शर्मा ने प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों के स्कूलों से आये 1600 से अधिक बालक-बालिका वर्ग के खिलाड़ियों से कहा कि खेल का शारीरिक और मानसिक विकास मेँ बड़ा योगदान हैl उन्होंने कहा कि राज्य सरकार के विभिन्न विभागों मेँ खेल कोटे से खिलाड़ियों को नौकरी देने की कई वर्षों से रुकी कार्रवाई को जल्दी शुरू की जाएगी। भोपाल मेँ खिलाड़ियों को ठहरने के लिये स्पोर्टस काम्प्लेक्स का निर्माण करवाया जाएगा।

श्री शर्मा ने विभाग के अधिकारियों से कहा कि खेलों के आयोजन की व्यवस्थाओं मेँ किसी प्रकार की कोई कमी नहीँ रहनी चाहिएl पार्षद श्री योगेन्द्र सिंह चौहान गुड्डू , श्री नसीम खान, आयोजन समिति के पदाधिकारी और खेल टीमों के मैनेजर मौज़ूद थे l(news)(today india)(todayindiadeals)(today india match)(india news online)(todayindia)(latest news)(breaking news)(national news)(bollywood news)(cricket news)(sports news)(political news)(todayindia online shopping)(todayindia deals)



aum

Leave a Reply

Your email address will not be published.