• Thu. Apr 25th, 2024

राष्ट्रीय खेल दिवस पर मेराथन दौड़ को दिखाई हरी झंडी
जनसंपर्क मंत्री पी सी शर्मा ने आज राष्ट्रीय खेल दिवस पर स्पोर्ट्स एकेडमी ऑफ इंडिया (साईं )द्वारा बिशन खेड़ी में आयोजित कार्यक्रम में खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि भोपाल में शीघ्र ही इंटरनेशनल स्टेडियम बनाया जाएगा। उन्होंने राष्ट्रीय खेल दिवस पर मेराथन दौड़ को हरी झंडी दिखाई। मंत्री शर्मा ने सभी खिलाड़ियों को राष्ट्रीय खेल दिवस की शुभकामनाएँ प्रेषित की।

मंत्री श्री शर्मा ने कहा कि भोपाल में साईं के पास 50 एकड़ जमीन है। इस पर शीघ्र ही इंटरनेशनल स्टेडियम बनाने का काम शुरू किया जाएगा। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ इस कार्य का भूमि-पूजन शीघ्र ही करेंगे। श्री शर्मा ने मेजर ध्यानचंद को उनके जन्म-दिन और राष्ट्रीय खेल दिवस पर श्रद्धा सुमन अर्पित किए । उन्होंने कहा कि परिश्रम सदैव सफलता का मार्ग प्रशस्त करता है । मेजर ध्यानचंद ने इसे साबित कर दिखाया। सुविधाओं के अभाव के बाद भी उन्होंने अपने समय में भारतीय हॉकी को शिखर पर बनाए रखने में अपना अतुलनीय योगदान देकर भारतीयों को गौरवान्वित किया।

इस अवसर पर मंत्री श्री शर्मा और हॉकी ओलंपियन श्री जलालुद्दीन ने मेराथन दौड़ के लिए एकत्रित खिलाड़ियों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।




aum

Leave a Reply

Your email address will not be published.