(Triple Talaq Bill)तीन तलाक़ विधेयक 2019 संसद में पारित

(Triple Talaq Bill) केंद्रीय मंत्री अमित शाह(amit shah) ने कहा मुस्लिम बहनों को तीन तलाक के अभिशाप से मिली मुक्ति | केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा आज एतिहासिक दिन है, मुस्लिम महिलाओं के जीवन में आशा और सम्मान के एक नए युग का प्रारंभ | मोदी सरकार महिला सशक्तीकरण और महिला अधिकारों की रक्षा के लिए समर्पित है – अमित शाह (amit shah)
(Triple Talaq Bill)(amit shah)(todayindia)(latest news)(breaking news)(national news)(bollywood news)(cricket news)(sports news)(political news)
अमित शाह ने कहा कि तीन तलाक़ विधेयक 2019 पारित होने से मुस्लिम महिलाओं के लिए असीम संभावनाओं के द्वार खुलेंगे जिससे वे न्यू इंडिया के निर्माण में प्रभावी भूमिका अदा कर सकेंगी। उनका कहना था कि यह विधेयक मुस्लिम महिलाओं की गरिमा को सुनिश्चित करने और उसे अक्षुण्‍ण रखने के लिए उठाया गया एक ऐतिहासिक कदम है।

श्री शाह ने कहा कि श्री नरेंद्र मोदी(narendra modi) की सरकार महिला सशक्तीकरण और महिला अधिकारों की रक्षा के लिए समर्पित है और तीन तलाक़ पर बैन इसी दिशा में उठाया गया एक महत्वपूर्ण कदम है। उन्‍होंने आगे कहा कि यह बिल मुस्लिम महिलाओं के जीवन में आशा और सम्मान का एक नया युग लाएगा। श्री अमित शाह ने ट्रिपल तलाक बिल के पारित होने पर देश भर की मुस्लिम बहनों को तीन तलाक के अभिशाप से छुटकारा मिलने पर बधाई दी तथा संसद में बिल के समर्थन पर सभी सदस्‍यों का आभार जताया।

श्री शाह ने यह भी कहा कि भारतीय लोकतंत्र के लिए आज का दिन अत्यंत महत्वपूर्ण है। आज के इस ऐतिहासिक निर्णय से मोदी सरकार ने देश की मुस्लिम महिलाओं के लिए अभिशाप बने तीन तलाक से उन्हें मुक्ति देकर समाज में सम्मान से जीने का अधिकार दिया है।(Triple Talaq Bill)(amit shah)(todayindia)(latest news)(breaking news)(national news)(bollywood news)(cricket news)(sports news)(political news)
===============
courtesy




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *