• Fri. Mar 29th, 2024

मैनचेस्टर में भारत-पाक मुकाबला आज (भारत बनाम पाकिस्तान)

आई सी सी क्रिकेट विश्‍व कप में आज मैनचेस्टर में भारत का मुकाबला पाकिस्तान से होगा। मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 3 बजे से शुरू होगा। मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड में इस विश्वकप के दौरान यह पहला मैच होगा।(भारत बनाम पाकिस्तान)(Indis vs pakistan)मौसम खराब रहने और बारिश की आशंका बनी हुई है। हालांकि इस मुकाबले से पहले सभी को इस बात की चिंता है कि मैच के समय मौसम कैसा रहेगा और क्या मैच रद्द तो नहीं होगा|मौसम विभाग ने इस मैच के बारिश से प्रभावित होने की आशंका जताई है। दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमी इस मुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 20 साल बाद दोनों टीमें इस ग्राउंड पर भिड़ेंगी। इससे पहले दोनों टीमें 1999 के वर्ल्ड कप में यहां पर खेली थीं।
ओल्ड ट्रैफर्ड में गत 22 मई के बाद से कोई मैच आयोजित नहीं हुआ है। पिछले सप्ताह यहां रोजाना बारिश हुई थी जिसके कारण अधिकतर समय तक पिच पर कवर पड़े रहे हैं।

इस विश्व कप में अब तक 4 मैच बारिश के कारण रद्द हो चुके हैं और भारत तथा पाकिस्तान भी बारिश का शिकार हो चुके हैं। भारत का न्यूजीलैंड के साथ मुकाबला धुल चुका है, जबकि पाकिस्तान का श्रीलंका के साथ मैच रद्द रहा था। टिकट महीनों पहले बिक गए थे और इस मैच को लेकर सभी की सांसें थमी हुई हैं।(भारत बनाम पाकिस्तान)(India vs Pakistan)
==================
courtesy
 



aum

Leave a Reply

Your email address will not be published.