• Sat. Apr 27th, 2024

अभिनेता विवेक ओबेराॅय(vivek oberai) ने ऐश्वर्या राय(aishwarya rai) पर शेयर किए मीम (meem)पर माफी मांगी

अभिनेता विवेक ओबेराॅय(vivek oberai) ने ऐश्वर्या राय(aishwaryarai bachhan) पर शेयर किए मीम पर माफी मांग ली है। विवेक ने ट्वीट डिलीट कर कहा कि अगर किसी भी महिला को उनके ट्वीट से कष्ट हुआ है तो उन्हें इसका खेद है। उन्होंने ट्विटर पर माफी मांगते हुए लिखा है कि,कभी-कभी पहली नजर में मजेदार और हानिरहित प्रतीत होता है, लेकिन ऐसे दूसरों को नहीं लग सकता है। मैं महिला सशक्तिकरण के लिए पिछले 10 सालों से काम कर रहा हूं। मैंने 2000 से ज्यादा वंचित लड़कियों के सशक्तिकरण के लिए काम किया है।’ इससे पहले उन्होंने मीम पर किसी भी तरह की माफी से इनकार किया था। विवेक ने आरोप लगाया था कि नेता उनकी बात का राजनीतिकरण कर रहे हैं और एक मजाक पर जेल में डालना चाह रहे हैं।

फिल्म स्टार विवेक ओबेरॉय(vivek oberai) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर चुनाव और एग्जिट पोल से जुड़ा एक ऐसा मीम रीशेयर किया था, जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन(aishwaryarai bachhan), सलमान खान(salman khan), अभिषेक बच्चन(abhishek bachhan) और उनकी (विवेक ओबेरॉय) की तस्वीर के जरिए एग्जिट पोल और नतीजों पर कटाक्ष किया गया है।

इस मीम में तीन तस्वीरें हैं। पहली तस्वीर में ऐश्वर्या सलमान खान के साथ नजर आ रही हैं। दूसरी में वह विवेक के साथ दिखाई दे रही हैं और तीसरी तस्वीर में वह पति अभिषेक और बेटी आराध्या(aradhya) के साथ हैं। सलमान वाली तस्वीर में ओपीनियन पोल, विवेक वाली तस्वीर में एग्जिट पोल और अभिषेक के साथ वाली फोटो में रिजल्ट लिखा था।
महाराष्ट्र की राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) ने विवेक के इस ट्वीट पर कड़ी आपत्ति जताई।
पार्टी ने कहा, “विवेक ओबेरॉय के खिलाफ एक्शन लिया जाना चाहिए। उन्हें गिरफ्तार करना चाहिए।”
=======================
Courtesy

aum

Leave a Reply

Your email address will not be published.