(todayindia)(धारा 370)(amit shah)सरकार बनते ही, हम धारा 370 हटा देंगे-अमित शाह

(todayindia)(धारा 370)(amit shah)अमित शाह ने कहा कि अभी कश्मीर में चुनाव हुए, राहुल बाबा के सहयोगी उमर अब्दुल्ला कहते हैं कि कश्मीर में अलग से प्रधानमंत्री होना चाहिए। उन्होंने कहा कि हमने कई बार पूछा कि राहुल बाबा, बताइये आप उमर अब्दुल्ला से सहमत हैं या नहीं, लेकिन वो जवाब नहीं देते। श्री शाह ने कहा कि राहुल बाबा, 23 मई को मोदी जी फिर से प्रधानमंत्री बनने वाले हैं और उनकी सरकार बनते ही हम कश्मीर से धारा 370 हटा(todayindia)(धारा 370)(amit shah) देंगे। उन्होंने कहा कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है और भारतमाता का मुकुटमणि है। उसे हम किसी कीमत पर भारत से अलग नहीं होने देंगे।

देश की सुरक्षा से न खेले कांग्रेस, वर्ना हाथ जल जाएंगेः अमित शाह

अमित शाह ने कहा- देश को मजबूर नहीं, मजबूत नेता चाहिए

रीवा। प्रदेश का मालवा क्षेत्र सिमी का गढ़ हुआ करता था, लेकिन शिवराजसिंह चौहान के नेतृत्व में भाजपा की सरकार ने उसे तहस-नहस कर दिया था। कांग्रेस की सरकार आते ही वोट बैंक की राजनीति के चलते सिमी को फिर बढ़ावा दिया जा रहा है। मैं चेतावनी देता हूं कि कांग्रेस देश और प्रदेश की सुरक्षा से खिलवाड़ न करे, वर्ना उसके हाथ जल जाएंगे। यह बात शनिवार को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह ने रीवा में पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी श्री जनार्दन मिश्रा के समर्थन में आयेजित सभा को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी किसी भी हाल में देश की सुरक्षा से समझौता नहीं करेगी।(todayindia)(धारा 370)(amit shah)

मोदी सरकार ने किया गरीबों की जिंदगी बदलने का प्रयास

श्री शाह ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी सरकार ने देश के गरीबों का जीवन बदलने का प्रयास किया है। मोदी जी की सरकार ने देश की 7 करोड़ महिलाओं को गैस कनेक्शन दिए, 8 करोड़ गरीबों के घरों में शौचालय बनवाए। मोदी सरकार ने देश के ढाई करोड़ गरीबों के घरों में बिजली पहुंचाई। करोड़ों लोगों को पक्के घर दिए। सबसे बड़ी बात यह है कि इस सरकार ने देश के 50 करोड़ गरीबों को आयुष्मान योजना के अंतर्गत 5 लाख तक के मुफ्त इलाज की सुविधा उपलब्ध कराई। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार में बेटा अपनी आंखों के सामने अपने बाप को बिना इलाज के बीमारी से मरता देखता था, लेकिन अब मोदी सरकार की इस योजना के अंतर्गत 24.5 करोड़ लोग अपना इलाज करा चुके हैं।(todayindia)(धारा 370)(amit shah)

आपने मध्यप्रदेश के लिए क्या किया राहुल बाबा

श्री शाह ने कहा कि राहुल बाबा अभी मध्यप्रदेश आए थे। वो बड़ी तेज आवाज में मोदी जी से पूछते हैं कि बताइये आपने 5 सालों में मध्यप्रदेश के लिए क्या किया। राहुल बाबा, हमें तो अभी जुम्मा-जुम्मा आठ दिन हुए हैं, देश में 55 सालों तक आपकी 4 पीढ़ियों ने राज किया, आपने क्या किया? उन्होंने कहा कि सोनिया-मनमोहन की यूपीए सरकार ने मध्यप्रदेश को पांच सालों में 1.34 लाख करोड़ रुपए दिए थे, मोदी जी की सरकार ने 5 लाख, 35,921 करोड़ रुपए दिए हैं। श्री शाह ने कहा कि 15 साल पहले मध्यप्रदेश में मि. बंटाढार का शासन था। गांवों में बिजली नहीं थी, शिवराज जी की सरकार ने पहुंचाई, सड़कें नहीं बची थी, भाजपा की शिवराज सरकार ने सुधारी, भाजपा की सरकार ने गेंहू और धान की खरीदी शुरू कराई। श्री शाह ने कहा कि शिवराजसिंह चौहान के नेतृत्व में भाजपा की सरकार ने एक पिछड़े और बीमारू प्रदेश को विकसित बनाने का काम किया है।(todayindia)(धारा 370)(amit shah)

प्रदेश को लूटने में लगी सरकार

श्री शाह ने कहा कि मध्यप्रदेश की जनता ने विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की सरकार बना दी, लेकिन मुख्यमंत्री कमलनाथ के नेतृत्व वाली यह सरकार कैसी चल रही है? अभी कुछ दिन पहले इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने मुख्यमंत्री के एक करीबी के यहां रेड डाली। 281 करोड़ की काली कमाई मिली। श्री शाह ने कहा कि मैं पूछना चाहता हूं कि जब इतने कम समय में इस सरकार ने 281 करोड़ कमा लिए, तो अभी तो 55 महीने बाकी है, यह सरकार प्रदेश को कितना और लूटेगी।(todayindia)(धारा 370)(amit shah)

हमारे कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित किया, तो ईंट से ईंट बजा देंगे

शाह ने कहा कि मध्यप्रदेश में चुनाव का काम कर रहे हमारे कार्यकर्ताओं को जिलाबदर किया जा रहा है, उन पर झूठे केस लादे जा रहे हैं। दो कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गई। मैं कांग्रेस से कहना चाहता हूं कि भाजपा के कार्यकर्ता प्रताड़ना से नहीं डरने वाले। उन्होंने चेतावनी दी की अगर हमारे कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित किया, तो हम सरकार की ईंट से ईंट बजा देंगे। श्री शाह ने कहा कि विरोधियों को दबाकर चुनाव जीतने और शासन करने का कांग्रेस का संस्कार रहा है, लेकिन हम इसे नहीं चलने देंगे।(todayindia)(धारा 370)(amit shah)

मोदी सरकार ने देश को सुरक्षित किया

शाह ने कहा कि आप भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार जनार्दन मिश्रा जी को इसलिए वोट मत दीजिए कि भाजपा की सरकारों ने विकास किया है। बिजली, पानी, सड़क के इंतजाम किए हैं। बल्कि उन्हें इसलिए वोट दीजिए कि मोदी जी की सरकार ने देश को सुरक्षित बनाया है। सोनिया-मनमोहन की यूपीए सरकार के समय आतंकी आते थे और जवानों के सिर काटकर ले जाते थे, लेकिन सरकार उफ नहीं करती थी। अभी पुलवामा हमला हुआ, हमारे 40 जवान शहीद हो गए। पाकिस्तान ने सर्जिकल स्ट्राइक के डर से सीमा पर सेना लगा दी। लेकिन मोदी जी 56 इंच का सीना रखते हैं, उन्होंने वायुसेना को आदेश दिया और हमारे जवानों ने बालाकोट पर बम गिरा कर आतंकियों के पुर्जे-पुर्जे बिखेर दिए।(todayindia)(धारा 370)(amit shah)

हम गोली का जवाब गोले से देंगे

श्री शाह ने कहा कि वायुसेना की एयर स्ट्राइक के बाद पूरे देश में खुशी की लहर थी। बस दो जगह मातम था। एक पाकिस्तान में और दूसरा राहुल बाबा और कमलनाथ के दफ्तरों में। इनके चेहरे का नूर उड़ गया। इनको लगता है कि इस कार्रवाई से इनका वोट बैंक नाराज हो जाएगा। श्री शाह ने कहा कि राहुल बाबा के गुरु सैम पित्रोदा कहते हैं कि कुछ बच्चों ने गलती कर दी, आपने उन पर बम डाल दिए। उनसे बातचीत करना चाहिए थी। उन्होंने कहा कि राहुल बाबा आपको आतंकवादियों से प्रेम करना है, तो करो, लेकिन भाजपा की सरकार ईंट का जवाब पत्थर से देगी। हमारी तरफ गोली चली, तो हम गोला चलाएंगे। हमें वोट की चिंता नहीं है, लेकिन हम मां भारती की सुरक्षा से खिलवाड़ नहीं होने देंगे।(todayindia)(धारा 370)(amit shah)

सीखचों के पार जाएंगे देशद्रोही

श्री शाह ने कहा कि राहुल बाबा कहते हैं कि वे देशद्रोह की धारा खत्म करेंगे। मैं पूछता हूं कि जेएनयू में देश के हजार टुकड़े करने के नारे लगाने वालों पर कार्रवाई होनी चाहिए कि नहीं? उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ऐसे लोगों पर कार्रवाई करती है और राहुल बाबा देशद्रोह की धारा हटाने की बात करते हैं। श्री शाह ने कहा कि आप भाजपा को जिताइये, मोदी जी की सरकार बनाइये, हम सारे देशद्रोहियों को जेल की सलाखों के पीछे भेजेंगे।

सिर्फ मोदी जी दे सकते हैं पाकिस्तान को जवाब

श्री शाह ने लोगों से पूछा कि मोदी जी के विरोध में बन रहे गठबंधन का नेता कौन होगा? उन्होंने कहा कि अगर इस गठबंधन की सरकार बन गई, तो हर दिन प्रधानमंत्री बदलेगा। श्री शाह ने कहा कि इस तरह से देश चल सकता है क्या। देश को मजबूर नहीं, एक मजबूत नेता और मजबूत सरकार चाहिए। श्री शाह ने पूछा कि क्या कांग्रेस और उसके साथी गरीबों का भला कर सकते हैं? क्या आतंकियों से मुकाबला कर सकते हैं? क्या पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दे सकते हैं? उन्होंने कहा कि यह काम सिर्फ नरेंद्र मोदी जी कर सकते हैं। श्री शाह ने कहा कि पाकिस्तान और आतंकवादियों को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए कमल का बटन दबाइये, जनार्दन मिश्रा जी को जिताइये, मोदी जी को फिर प्रधानमंत्री बनाइये।(todayindia)(धारा 370)(amit shah)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *