• Thu. Mar 28th, 2024

भाजपा के वरिष्‍ठ नेता और प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने कहा–अगर एनडीए सरकार सत्‍ता में वापस आती है तो भारत बंगलादेश सीमा पर घुसपैठ रोकने के लिए सख्‍त कदम उठाए जाएंगे।

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्‍ठ नेता और प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने आज पश्चिम बंगाल के दक्षिण दिनाजपुर जिले के बुनियादपुर में चुनावी रैली को संबोधित किया। मोदी ने सबको सुरक्षा और सबको सम्मान ये हमारा प्रण हैं। बहन-बेटियों को अपमान न सहना पड़े इसके लिए हमने दो बड़े कानून बनाये हैं। बलात्कार जैसे अपराध पर हमने फांसी का प्रवधान किया हैं। इसी तरह मानव तस्करी से जुड़ा एक बहोत ही सख्त कानून हमने बनाया हैं।

श्री मोदी ने कहा कि अगर एनडीए सरकार सत्‍ता में वापस आती है तो घुसपैठियों के खिलाफ सख्‍त कदम उठाएं जाएंगे। श्री मोदी ने कहा कि सीमा पर बाड़ लगाने का काम जो अधूरा रह गया है, उसे प्राथमिकता से पूरा किया जाएगा।

पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बैनर्जी की आलोचना करते हुए श्री मोदी ने कहा कि राज्‍य सरकार अपने कर्मचारियों को नया वेतन आयोग लागू करने में विफल रही है और उनकों मंहगाई भत्ता भी नहीं दे सकी है।

बाद में बिहार के अररिया में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए श्री मोदी ने कहा कि विपक्षी दल झूठ और भय फैला रहे हैं कि अगर एनडीए सत्‍ता में वापस आती हैं तो आरक्षण के साथ छेड़छाड़ किया जाएगा। श्री मोदी ने कहा कि सच्‍चाई यह है कि अगर मोदी वापस सत्‍ता में आते हैं तो विपक्षी दलों को भारी चोट पहुंचेगी।
=========================
Courtesy

aum

Leave a Reply

Your email address will not be published.