• Wed. May 1st, 2024

जम्मू(Jammu) बस स्टैंड पर ग्रेनेड हमला, एक की मौत 32 लोग घायल(jammu) (todayindia)

(todayindia)जम्मू-कश्मीर(jammu) में सबसे व्यस्त जम्मू(jammu) बस स्टैंड पर गुरुवार को हुए एक बम धमाके में एक यात्री की मौत हो गई है वहीं 32 लोग घायल हो गए हैं। इनमें कई की हालत गंभीर है। सभी घायलों को इलाज के लिए राजकीय मेडिकल कालेज अस्पताल भर्ती कराया गया है। विस्फोट की जानकारी मिलते ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। क्षेत्र की घेराबंदी कर तलाशी अभियान भी चलाया जा रहा है।(todayindia)(todayindia)(jammu) (jammu) प्रत्यक्षदशिर्यों के अनुसार, सामान्य दिनों की तरह भीड़भाड़ थी। सुबह लगभग 11.30 बजे एक तेज धमाके की आवाज सुनाई दी और लोग इधर-उधर भागते नजर आए। धमाके से बसों में व्यापक नुकसान पहुंचा और उसके कांच टूट गए। जिस बस के पास यह धमाका हुआ उसमें छह से सात लोग सवार थे। इनके अलावा धमाके से आसपास के दुकानदार व कुछ यात्री घायल हो गए।(todayindia)

जम्मू(jammu) पुलिस ने बस स्टैंड ग्रेनेड हमले के मामले में आठ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। बस स्टेंड के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है। हमलावर कौन थे, कहां से आए थे, इसका स्कैच भी तैयार किया जा रहा है कि हथगोला कहां से फेंका गया। मृत युवक की शिनाख्त उत्तराखंड, हरिद्वार में कल्यानपुर के मो. शारिक(17) के रूप में हुई है। (todayindia)

स्थानीय लोगों ने पुलिस की मदद से उन्हें अस्पताल पहुंचाया। इस घटना के बाद तमाम इलाके को सील कर दिया गया है। शहर में तमाम नाकों पर वाहनों की गहन तलाशी ली जा रही है। अधिकारी भी बस स्टैंड पहुंचे और विस्फोट स्थल का जायजा लिया। कालेज अस्पताल प्रबंधन को भी निर्देश दिए कि वे घायलों को बेहतर से बेहतर सुविधाएं उपलब्ध कराएं।(todayindia)(jammu)
====================
Courtesy

aum

Leave a Reply

Your email address will not be published.