शाहरुख खान (Shahrukh Khan)की फिल्म(Zero)’ज़ीरो'(Zero Review)

Bollywood

Zero Reviewशाहरुख खान की फिल्म ‘ज़ीरो’ 21 दिसम्बर को रिलीज हुई। रिलीज के पहले एडवांस बुकिंग भी अच्‍छी रही थी।Zero Review फिल्म का ट्रेलर पसंद किया गया था। फिल्म के गाने भी रिलीज के पूर्व हिट हो चुके हैं। फिल्म की स्टारकास्ट भी दर्शकों को आकर्षित कर रही है। यह फिल्म शाहरुख खान के लिए बेहद महत्वपूर्ण है क्योंकि उनकी पिछली कुछ Zero Reviewफिल्में बॉक्स ऑफिस पर बेहद कमजोर साबित हुई हैं। इस फिल्म पर उनका बहुत कुछ दांव पर लगा है और फिल्म की सफलता उनके लिए बेहद महत्वपूर्ण है।
शाहरुख खान के फैन्स के बीच ‘बउआ सिंह (Bauua Singh)’ की लोकप्रियता सिर चढ़कर बोल रही है. बउआ सिंह के अपने घर मेरठ से लेकर सलमान खान (Salman Khan) के होम टाउन इंदौर तक में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के फैन्स जश्न मना रहे हैं, और सोशल मीडिया पर बउआ सिंह (Bauua Singh) का बारात और जश्न के वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहे हैं |
‘हीर बदनाम’ (Heer Badnaam) सॉन्ग में शाहरुख खान बौने बनकर बउआ सिंह का किरदार निभा रहे है, जबकि फिल्म में सुपरस्टार एक्ट्रेस बनीं कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) बबिता कुमारी के रोल में हैं. इस गाने में शाहरुख उनके आगे-पीछे घूमते हुए नजर आ रहे हैं. फिल्म में कैटरीना एक सुपरस्टार एक्ट्रेस के रोल में है, जो अपने ग्लैमर के सामने बउआ सिंह के प्यार को समझ नहीं पाती और फिर आखिर में गुस्सा होकर धक्के मारकर बाहर कर देती हैं|


कहानी

ज़ीरो की शुरुआत बेहद बेहतरीन है। शुरुआती 45 मिनटों में फिल्म भरपूर मनोरंजन करती है। बऊआ और उसके पिता की नोकझोंक, बऊआ और उसके दोस्त की चुहलबाजी जहां हंसाती है वहीं बऊआ और आफिया का रोमांस दिल को छूता है।
कहानी मेरठ में शुरू होती है, जहां बाउआ सिंह अपने पिता (तिग्मांशु धूलिया) का सारा पैसा बॉलिवुड सुपरस्टार बबिता कुमारी (कटरीना कैफ) पर उड़ाता रहता है। वह बबीता पर फिदा है। बउआ वर्टिकली चैलेंज्ड है और आफिया सेरेब्रल पाल्सी से पीड़ित और दोनों की यही कमियां उनके नए रिश्ते की नींव रखती हैं। इसी बीच बॉलिवुड ऐक्ट्रेस बबीता कुमारी की फिर से बउआ और आफिया की ज़िंदगी में एंट्री होती, जिससे और भी ड्रामा शुरू हो जाता है।
बौने किरदार में शाहरुख जमे हैं। कटरीना का रोल बेहद छोटा है, लेकिन उन्होंने और अनुष्का शर्मा ने भी इंप्रैस किया है। फिल्म के गाने ‘मेरे नाम तू’ को शाहरुख ने अपने डांस से एंटरटेनिंग बना दिया है।
============
Courtesy



 

Leave a Reply