• Fri. Apr 19th, 2024

सारा अली खान (Sara Ali Khan) जल्द ही फिल्म ‘केदारनाथ (Kedarnath)’ से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं | 

‘कॉफी विद करण सीजन 6’ में सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने कहा कि वह रणबीर कपूर से शादी जबकि ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के अभिनेता कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं|(Sara Ali Khan)
जब सारा अली खान से उनकी च्वाइज्स से जुड़े सवाल किए गए तो उन्होंने कहा कि वह रणबीर कपूर को डेट नहीं बल्कि उनके साथ शादी करना चाहेंगी. सारा कहती हैं कि वह ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के अभिनेता कार्तिक आर्यन को डेट करेंगी. (Sara Ali Khan) (Kedarnath)


सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) जल्द ही फिल्म ‘केदारनाथ (Kedarnath)’ से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं | केदारनाथ फ‍िल्‍म एक प्रेम कहानी है जहां प्यार और धर्म, जुनून और आध्यात्मिकता का मिलन होगा। केदारनाथ की आपदा की दास्‍तां भी फ‍िल्‍म में देखने को मिलेगी। केदारनाथ का ट्रेलर सामने आ गया है। ट्रेलर काफी दमदार है जिसमें केदारनाथ में आई आपदा की भयानक तस्‍वीर दिखाई दी है तो उस दौरान मुसीबतों का सामना करते सुशांत सिंह राजपूत नजर आए हैं। सुशांत इस फ‍िल्‍म में प‍िट्ठू की भूमिका निभा रहे हैं। यह फ‍िल्‍म चार धामों में एक केदारनाथ धाम की पृष्ठभूमि पर रची गई है।(Sara Ali Khan)(Kedarnath)


सारा अली कहती हैं कि करीना कपूर खान उन्हें बेहद पसंद हैं और उन्हें लगता है कि करीना काफी प्रोफेशनल है और वह अपने काम को बेहद अच्छे तरीके से करती हैं. सारा कहती हैं कि इसलिए वह करीना से प्रोफेशनलिज्म ही सीखना चाहेंगी.(Sara Ali Khan)(Kedarnath)


वही सैफ़ अली खान को लेकर उन्हें लगता है कि उन्हें हिस्ट्री के बारे में सब कुछ पता है तो वह हिस्ट्री का ज्ञान सैफ़ अली खान से लेना चाहेंगी. यह पूछे जाने पर कि पहले सैफ़ नहीं चाहते थे कि वह फिल्मों में आयें. ऐसे में उन्होंने पापा को कैसे मनाया? सारा ने इस बारे में कहा कि दो तीन साल पहले मैं पढ़ाई कर रही थी और मेरे पापा ने साफ कह रखा था कि पहले पढ़ाई खत्म करो, फिर एक्टिंग के बारे में सोचो. लेकिन जब केदारनाथ की स्क्रिप्ट मिली तो मैंने तय कर लिया था कि मैं इसका हिस्सा बनूंगी.(Sara Ali Khan)(Kedarnath)
=================================
Courtesy



aum

Leave a Reply

Your email address will not be published.