खेलेगा मध्यप्रदेश खेलेगा भारत अभियान का प्रदेश स्तरीय आयोजन 12 सितंबर को टीटी खेल मैदान में

Latest

11/09/2017
भोपाल। खेलो भारत अभियान के अंतर्गत भारतीय जनता युवा मोर्चा मध्यप्रदेश के खेलेगा मध्यप्रदेश खेलेगा भारत अभियान का प्रदेश स्तरीय आयोजन 12 सितंबर को टीटी खेल मैदान में मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान एवं प्रदेश अध्यक्ष श्री नंदकुमारसिंह चौहान की मौजूदगी में होगा।
मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष श्री अभिलाष पाण्डे ने बताया कि भारतीय ग्रामीण खेलों को बढ़ावा देने और युवा पीढ़ी को ग्रामीण अंचलों की संस्कृति से जोड़ने के लिए युवा मोर्चा द्वारा खेलेगा मध्यप्रदेश खेलेगा भारत अभियान की शुरूआत की गयी थी। इसके अंतर्गत मध्यप्रदेश के 9800 स्थानों पर खो-खो, कबड्डी, मलखंभ, कुश्ती और रस्साकशी जैसे परंपरागत खेल स्पर्धाओं का आयोजन होगा। पंचायत एवं वार्ड स्तर से शुरू हुए खेल स्पर्धाओं का मंडल, जिला केन्द्रों पर खेल स्पर्धाओं के आयोजन के बाद तृतीय चरण में जिलों में विजयी टीमों का संभाग स्तर पर मुकाबला होगा।
श्री पाण्डे ने बताया कि संभाग स्तरीय खेलों में विजयी टीमों का प्रदेश स्तरीय खेल आयोजन 12 सितंबर को प्रातः 11 बजे से टीटी नगर स्टेडियम भोपाल में सामूहिक मुकाबला होगा। मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री नंदकुमारसिंह चौहान, प्रदेश संगठन महामंत्री श्री सुहास भगत सहित पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहेंगे। उन्होंने बताया कि प्रदेश स्तरीय आयोजन के पश्चात देश भर के विभिन्न राज्यों से विजयी टीमों का मुकाबला दिल्ली में संपन्न होगा।

Leave a Reply