• Fri. May 17th, 2024

मुख्यमंत्री चौहान का नायब तहसीलदारों ने माना आभार
shivrajsarkar,shivrajsinghchouhan,madhyapradeshnews,todayindia,todayindianews,todayindia24,nayabtehsildarआपकी चिंता मुझ पर छोड़ दें : मुख्यमंत्री श्री चौहान
मुख्यमंत्री चौहान से मिला मध्यप्रदेश राजस्व अधिकारी संघ का प्रतिनिधि मंडल

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मध्यप्रदेश राजस्व अधिकारी (क. प्रशा. सेवा)संघ के प्रतिनिधि मंडल ने निवास कार्यालय स्थित समत्व भवन में भेंटकर नायब तहसीलदारों को राजपत्रित द्वितीय अधिकारी घोषित करने के लिए आभार व्यक्त किया। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने सभी नायब तहसीलदारों को शुभकामनाएँ देते हुए कहा कि आप सरकार के महत्वपूर्ण अंग हैं। जनहित की योजनाओं के क्रियान्वयन में नायब तहसीलदारों की उल्लेखनीय भूमिका रहती है। वे जमीनी स्तर पर योजनाओं को पहुंचाते हैं। इस अवसर पर मध्यप्रदेश राजस्व अधिकारी (क. प्रशा. सेवा) संघ के प्रांताध्यक्ष श्री गुलाब सिंह बघेल, महासचिव सह प्रवक्ता श्री अवनीश मिश्रा, वरिष्ठ उपाध्यक्ष श्री पंकज नयन तिवारी तथा अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि आपकी चिंता मुझ पर छोड़ दें, प्रशासनिक कार्यों को ईमानदारी और कर्तव्यनिष्ठा से पूरा करें। आपकी कठिनाईयों को हम दूर करेंगे। मुख्यमंत्री श्री चौहान को संघ के सदस्यों ने आश्वस्त किया कि प्रशासनिक अमला हर कदम पर राज्य सरकार का सहयोग करेगा। संघ के सदस्यों ने बड़ी माला पहनाकर और प्रशस्ति पत्र भेंटकर मुख्यमंत्री श्री चौहान का स्वागत किया।
=========================================================
मुख्यमंत्री चौहान का नायब तहसीलदारों ने माना आभार
shivrajsarkar,shivrajsinghchouhan,madhyapradeshnews,todayindia,todayindianews,todayindia24,nayabtehsildar

 

aum

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *