• Mon. May 6th, 2024

प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने कहा – देश को अमृतकाल से कर्तव्‍य काल में बदलकर आगे बढाना है

प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने कहा – देश को अमृतकाल से कर्तव्‍य काल में बदलकर आगे बढाना है
#narendramodi,#PM,#primeministerofindia,todayindia,todayindianews#todayindialive,#todayindia24प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि भारत का सबसे अच्‍छा युग आ रहा है। भाजपा कार्यकर्ताओं को देश के विकास के लिए खुद को समर्पित करना चाहिए। आज नई दिलली में संवाददाता सम्‍मेलन को संबोधित करते हुए भाजपा के वरिष्‍ठ नेता देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि भाजपा कार्यकारिणी की बैठक में समापन सत्र में प्रधानमंत्री का संबोधन प्रेरणादायक होने के साथ-साथ एक मार्गदर्शक भी था। उन्‍होंने कहा कि पीएम मोदी का संबोधन किसी राजनीतिक नेता का नहीं बल्कि राजनेता का था। और उन्‍होंने देश को पार्टी से ऊपर रखा। श्री मोदी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से अपने जीवन का हर पल भारत की विकास गाथा में लगाने का आग्रह किया।

प्रधानमंत्री ने कहा कि इस अमृत काल को कर्तव्य काल में बदलकर ही देश को आगे बढ़ाया जा सकता है। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को कुछ विशेष कार्यक्रम विशेषकर सीमावर्ती गांवों को विकास योजनाओं से जोड़ने की सलाह दी।

श्री मोदी ने कहा कि आकांक्षी जिलों के विकास में पार्टी कार्यकर्ताओं को भी भूमिका निभानी होगी। उन्होंने सभी राज्‍यों से आपस में समन्वय बढ़ाकर भावनात्मक रूप से जुड़ने का भी आग्रह किया। श्री मोदी ने कहा कि 18 से 25 वर्ष के आयु वर्ग के लोगों ने भारत के राजनीतिक इतिहास को नहीं देखा है और उन्‍हें पिछली सरकारों में हुए भ्रष्टाचार और अनुचित कार्यों की जानकारी नही है। प्रधानमंत्री ने ऐसे लोगों को इसके बारे में जागरूक करने की जरूरत पर भी बल दिया है।
========================Courtesy================
#narendramodi,#PM,#primeministerofindia,todayindia,todayindianews#todayindialive,#todayindia24

 

aum

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *